होम /न्यूज /खेल /IPL 2022: पंजाब किंग्‍स की गेंदबाजी में बदलाव, जानिए क्‍या हो सकती है PBKS की प्‍लेइंग XI

IPL 2022: पंजाब किंग्‍स की गेंदबाजी में बदलाव, जानिए क्‍या हो सकती है PBKS की प्‍लेइंग XI

IPL 2022: पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2022 का 8वां मैच खेला जाएगा. (pc: PunjabKingsIPL twitter)

IPL 2022: पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2022 का 8वां मैच खेला जाएगा. (pc: PunjabKingsIPL twitter)

पंजाब किंग्‍स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात देकर आईपीएल 2022 में अपने अभियान का आगाज किया था. पंजाब ने 206 रन के बड़ ...अधिक पढ़ें

नई दिल्‍ली. पंजाब किंग्‍स (PBKS) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को मात देकर आईपीएल 2022 (RCB) में अपने अभियान का आगाज किया था. पंजाब ने 206 रन के बड़े लक्ष्‍य को आसानी से हासिल कर लिया था. बल्‍लेबाज तो खूब चले, मगर पंजाब के गेंदबाज बुरी तरह से पिटे. अब कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में पंजाब के गेंदबाजी विभाग में बदलाव नजर आ सकता है.

आईपीएल 2022 के 8वें मुकाबले में शुक्रवार को पंजाब किंग्‍स के सामने कोलकाता नाइट राइडर्स  (PBKS vs KKR) की चुनौती होगी. पंजाब ने अपने पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकेट से मात दी थी और अब उसकी कोशिश अपने दूसरे मैच में भी जीत के इस सफर को जारी रखने की है. पंजाब ने पिछले मैच में 206 रन के बड़े लक्ष्‍य को 19 ओवर में ही आसानी से हासिल कर लिया था. मयंक अग्रवाल, शिखर धवन, भानुका राजपक्षे अैर ओडिन स्मिथ ने शानदार बल्‍लेबाजी की थी.

क्‍या राज बावा को मिलेगा एक और मौका?
पंजाब की बल्‍लेबाजी विभाग तो पूरे फॉर्म में है. वहीं अब कगिसो रबाडा के टीम से जुड़ने के बाद गेंदबाजी विभाग को और अधिक मजबूती मिलेगी. रबाडा ने इस मैच से पहले अपना 3 दिन का क्‍वारंटीन पूरा कर लिया है और वो टीम से जुड़ गए हैं. ऐसे में टीम में बदलाव देखने को मिलेगा.

यह भी देखना दिलचस्‍प होगा कि अंडर-19 वर्ल्‍ड कप के स्टार राज बावा को एक और मौका मिलता है या नहीं, क्योंकि वह अपने आईपीएल डेब्‍यू मैच में छाप नहीं छोड़ पाए थे.गेंदबाज संदीप शर्मा, अर्शदीप सिंह और ओडियन स्मिथ को केकेआर के खिलाफ अपने खेल में सुधार करना होगा. स्मिथ ने पिछले मैच में 4 ओवर में 52 रन लुटाए थे. केकेआर के खिलाफ मैच में रबाडा के आने के पर संदीप शर्मा को बाहर बैठना पड़ सकता है.

पंजाब किंग्‍स की संभावित प्‍लेइंग इलेवन
मयंक अग्रवाल, शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्‍टोन, राज बावा, शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, हरप्रीत बरार, अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर

KKR vs PBKS Dream 11 Team Prediction, IPl 2022: इन 11 खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव

पंजाब किंग्स: मयंक अग्रवाल ( कप्तान ), शिखर धवन, अर्शदीप सिंह, ईशान पोरेल, कगिसो रबाडा, जॉनी बेयरस्टो, राहुल चाहर, हरप्रीत बरार, शाहरुख खान, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा, लियाम लिविंगस्टोन, ओडियन स्मिथ, संदीप शर्मा, राज अंगद बावा, भानुका राजपक्षा, ऋषि धवन, प्रेरक मांकड़, वैभव अरोड़ा, रितिक चटर्जी, बलतेज ढांडा, अंश पटेल, नाथन एलिस, अथर्व तायडे, बेनी होवेल.

Tags: IPL, IPL 2022, Kolkata Knight Riders, Punjab Kings

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें