Home /News /sports /

ipl 2022 punjab kings to face sunrisers hyderabad both teams predicted plyaing xi

IPL 2022: PBKS और SRH के बीच कांटे की टक्कर आज, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

आईपीएल 2022 में सनराइजर्स की टीम जीत की हैट्रिक लगा चुकी है. (PTI)

आईपीएल 2022 में सनराइजर्स की टीम जीत की हैट्रिक लगा चुकी है. (PTI)

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में आज पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी. इस मुकाबले में दोनों टीमें 2 अंक हासिल करने के लिए एक दूसरे को जोरदार टक्कर देंगी. पंजाब और सनराइजर्स के 6-6 अंक हैं. आईपीएल के 15वें सीजन में हैदराबाद ने दमदार वापसी करते हुए लगातार तीन मैच जीते हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में धमाकेदार वापसी करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आज पंजाब किंग्स के खिलाफ भिड़ेगी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दोपहर बाद मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में जीत दर्ज कर पंजाब किंग्स का इरादा टॉप-4 में पहुंचने का होगा. वहीं सनराइजर्स की टीम भी अपना नेट रन रेट बेहतर करने के जान लगा देगी. आईपीएल 2022 में दोनों टीमों ने 5-5 मैच खेले हैं जिनमें 3-3 मुकाबले जीते हैं. आइए हम आपको दोनों टीमों के बीच खेले जाने मैच की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बताते हैं.

आईपीएल के 15वें सत्र में सनराइजर्स हैदराबाद की शुरूआत खराब रही और उसे लगातार 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. लेकिन इसके बाद टीम ने जीत की हैट्रिक लगाते हुए शानादार वापसी की. सनराइजर्स को जीत की पटरी पर लाने में राहुल त्रिपाठी और एडन मार्करम का योगदान सबसे ज्यादा रहा. अगर इन बल्लेबाजों की कतार में केन विलियमसन भी शामिल होते हैं तो इस बार आईपीएल में हैदराबाद का प्रदर्शन देखने वाला होगा.

स्मिथ-बेयरस्टो से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

उधर पंजाब किंग्स की टीम भी गुजरात टाइटंस के खिलाफ मिली शर्मनाक हार से उबर चुकी है. अपने आखिरी मैच में पंजाब ने मुंबई इंडियंस को 12 रनों से हराया था. कप्तान मयंक अग्रवाल टीम में फेरबदल नहीं करेंगे और उम्मीद है कि वह पिछली प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरेंगे. उनके विदेशी खिलाड़ी ओडियन स्मिथ और जॉनी बेयरस्टो को लगातार अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है.

यह भी पढ़ें

IPL 2022: 195 का औसत और 207 का स्ट्राइक रेट, टीम इंडिया को मिल गया संकटमोचक

IPL: लखनऊ ने लगाया जीत का ‘चौका’, फिर मैन ऑफ द मैच केएल राहुल पर लगा जुर्माना- जानिए वजह

बैटिंग में दमदार पंजाब किंग्स

पंजाब किेंग्स की अगर बल्लेबाजी देखी जाए तो उसमें काफी गहराई है. जबकि सनराइजर्स की टीम अपने शीर्ष पांच बल्लेबाजों पर निर्भर है. चोटिल वाशिंगटन सुंदर के बाहर होने से टीम को एक ठोस ऑलराउंडर की कमी खलेगी. देखना होगा कि पावर प्ले के दौरान कौन सी टीम गेंदबाजों पर हावी होगी.

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग XI: मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, शाहरुख खान, जितेश शर्मा, ओडियन स्मिथ, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वरुण अरोड़ा, अर्शदीप सिंह

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग XI: अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडन मार्करम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, जे सुचित, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसेन, उमरान मलिक, टी नटराजन

Tags: IPL, IPL 2022, Punjab Kings, Sunrisers Hyderabad

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर