Home /News /sports /

ipl 2022 rajasthan royals coach lasith malinga praised riyan parag said we like his attitude in match

IPL 2022 Final: रियान पराग की इस खूबी के मुरीद हैं लसिथ मलिंगा, तारीफ में कही यह बात

रियान पराग ने आईपीएल 2022 में 16 कैच लपके हैं. (PTI)

रियान पराग ने आईपीएल 2022 में 16 कैच लपके हैं. (PTI)

IPL 2022 Final: राजस्थान रॉयल्स के बॉलिंग कोच लसिथ मलिंगा ने टीम के खिलाड़ी रियान पराग की जमकर तारीफ की है. मलिंगा उनकी फील्डिंग से काफी प्रभावित हैं. पराग ने हाल ही में आईपीएल के एक सीजन में सबसे ज्यादा कैच पकड़ने वाले रवींद्र जडेजा के रिकॉर्ड को तोड़ दिया था. आज आईपीएल 2022 के फाइनल में राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला गुजरात टाइटंस से होगा.

अधिक पढ़ें ...

अहमदाबाद. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में कई युवा खिलाड़ियों ने अपनी बैटिंग और बॉलिंग से प्रभावित किया. इन क्रिकेटरों के बेहतरीन प्रदर्शन के बारे में कई दिग्गजों ने बात की है. राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपनी शानदार फील्डिंग से सबका ध्यान आकर्षित किया है. रॉयल्स के बॉलिंग कोच लसिथ मलिंगा उनकी फील्डिंग से काफी प्रभावित हैं. उन्होंने रियान पराग की जमकर तारीफ की है.

राजस्थान रॉयल्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बात करते हुए लसिथ मलिंगा ने कहा, ‘मैं पिछले 15 मैचों से रियान पराग की फील्डिंग का वास्तव में लुत्फ उठा रहा हूं. उनके पास इतनी ऊर्जा है, वह इतना एथलेटिक हैं जिसके चलते वह हमेशा खेल में रहते हैं.’ मलिगा ने आगे कहा, ‘हम सब जानते हैं कि उन्हें बैटिंग में ज्यादा मौके नहीं मिले हैं. लेकिन वह मैदान पर अपने खेल से जो ऊर्जा लाते हैं वह अद्भुत है. मुझे नहीं लगता कि आप ऐसा फील्डर किसी अन्य टीम में देख सकते हैं. मैं उनकी ऊर्जा और उनके रवैये से बहुत खुश हूं. उनके इसी रवैये की हमें जरूरत है.’

जडेजा को पीछे छोड़ा

हाल ही में रियान पराग ने रवींद्र जडेजा के आईपीएल के एक सीजन में सबसे ज्यादा कैच पकड़ने के रिकॉर्ड को तोड़ा दिया था. 15वें सीजन में उन्होंने शानदार फील्डिंग की है. आईपीएल 2022 में वह सबसे ज्यादा 16 कैच पकड़ चुके हैं. अगर बल्लेबाजी की बात की जाए तो पराग ने आईपीएल 2022 में 16 मैचों में 168 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने एक अर्धशतक भी लगाया. वह 2019 से राजस्थान रॉयल्स की टीम से जुड़े हैं.

य़ह भी पढ़ें

IPL 2022 Final: गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स में कौन जीतेगा फाइनल? सुरेश रैना ने बताया

कई बार आप जीतते हैं और कई बार नहीं, लेकिन…’ विराट कोहली का RCB फैंस के लिए भावुक मैसेज

फाइनल में गुजरात टाइटंस से टक्कर

आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला आज गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. गुजरात टाइटंस का यह डेब्यू सीजन है और टीम फाइनल में जगह बनाने में सफल रही. जबकि राजस्थान की टीम 2008 के बाद पहली बार फाइनल में पहुंची है. साल 2008 में राजस्थान ने आईपीएल के पहले संस्करण का खिताब जीता था. आज के इस फाइनल मुकाबले में टीम को रियान पराग से काफी उम्मीद है.

Tags: Gujarat Titans, IPL, IPL 2022, Lasith malinga, Rajasthan Royals, Riyan parag

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर