होम /न्यूज /खेल /

राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स में होगी टक्कर, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स में होगी टक्कर, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

राजस्थान रॉयल्स की टीम आज चौथी जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी. (PTI)

राजस्थान रॉयल्स की टीम आज चौथी जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी. (PTI)

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में आज राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला जाएगा. मुंबई में होने वाले इस मुकाबले में कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी. संजू सैमसन और श्रेयस अय्यर की टीम को पिछले मैच में पराजय झेलनी पड़ी थी. इसलिए यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए अहम है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 30वां मुकाबला आज राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. इस मैच में केकेआर की टीम अपनी हार का सिलसिला रोकने उतरेगी. उधर राजस्थान रॉयल्स का इरादा भी जीत हासिल करने का होगा. क्योंकि दोनों ही टीमें अपना पिछला मुकाबला हार चुकी हैं. मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में जबरदस्त मुकाबला होने की उम्मीद है. आइए हम आपको दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बताते हैं.

आईपीएल 2022 में शानदार शुरुआत करने वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम पिछले मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने विजयी अभियान को जारी नहीं रख सकी. इस मैच में गुजरात ने उसे 37 रनों से हराया. जोस बटलर को अगर छोड़ दिया जाए तो रॉयल्स के बाकी बल्लेबाजों ने निराश किया. अगर राजस्थान रॉयल्स को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत दर्ज करनी हो तो संजू सैमसन सहित सभी बल्लेबाजों को रन बनाने होंगे.

यह भी पढ़ें:IPL 2022 Analysis गुजरात को हराना आसान नहीं, हैदराबाद की वापसी, सीएसके और मुंबई प्लेऑफ से हुए दूर

IPL 2022: राशिद और मिलर ने गुजरात को दिलाई रोमांचक जीत, सीएसके की एक और हार

KKR की लय बिगड़ी

दूसरी तरफ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को देखकर ऐसा लगता है कि उसने लय खो दिया है. पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उनकी गेंदबाजी कमजोर नजर आई. टीम के मिस्ट्री बॉलर वरुण चक्रवर्ती के लिए यह सीजन मुश्किल भरा रहा है. टीम के ट्रंप कार्ड को वापसी करने की जरूरत है. बीते सीजन में केकेआर के लिए धमाल मचाने वाले वेंकटेश अय्यर भी टच में नहीं है. कुल मिलाकर आज के मैच में केकेआर की कड़ी परीक्षा होगी.

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग XI: जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान), रासी वेन डर डुसेन, शिमरॉन हेटमायर, रियान पराग, आर अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, कुलदीप सेन, प्रसिद्ध कृष्णा.

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग XI: एरॉन फिंच, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), शेल्डन जैक्सन, नीतीश राणा, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, सुनील नरेन, अमन खान, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती.

Tags: IPL, IPL 2022, Kolkata Knight Riders, Rajasthan Royals

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर