Home /News /sports /

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद ने किसी भी खिलाड़ी को नहीं किया रिटेन! बचा लिए पूरे 90 करोड़ रुपए

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद ने किसी भी खिलाड़ी को नहीं किया रिटेन! बचा लिए पूरे 90 करोड़ रुपए

IPL 2022 Retention: सनराइजर्स हैदराबाद ने किसी खिलाड़ी को रिटेन नहीं किया है. (David Warner Instagram)

IPL 2022 Retention: सनराइजर्स हैदराबाद ने किसी खिलाड़ी को रिटेन नहीं किया है. (David Warner Instagram)

IPL 2022 Retention: सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने किसी भी खिलाड़ी को टी20 लीग के मौजूदा सीजन के लिए रिटेन नहीं किया है. कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) सहित सभी खिलाड़ी अब मेगा ऑक्शन में उतरेंगे.

    नई दिल्ली. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने आईपीएल 2022 के मौजूदा सीजन के लिए किसी भी खिलाड़ी को रिटेन नहीं किया है. यानी टीम के पूरे 90 करोड़ रुपए बच गए हैं. टीम अब मेगा ऑक्शन से खिलाड़ियों को खरीद सकेगी. बीसीसीआई (BCCI) ने सभी 8 पुरानी टीम को 30 नवंबर तक अधिकतम 4-4 खिलाड़ियों को रिटेन करने का मौका दिया है. एक टीम खिलाड़ियों के खरीदने पर 90 करोड़ रुपए खर्च कर सकती है. आईपीएल 2021 (IPL 2021) में केन विलियमसन (Kane Williamson) के पास हैदराबाद की कमान थी.

    सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज लिखा है. इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं, टीम ने किसी को भी रिटेन नहीं किया. टीम ने लिखा, ‘हम सालों तक टीम के लिए योगदान देने वाले खिलाडियाें को धन्यवाद देना चाहते हैं. यह अलविदा नहीं है. हम ऑक्शन से कुछ खिलाड़ियों को टीम में शामिल कर सकते हैं.’ इसके जवाब में टीम के खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने लिखा कि सपोर्ट के लिए धन्यवाद. भविष्य में हम फिर कहीं ना कहीं मिलेंगे. इससे साफ है कि बेयरस्टो ने टीम का साथ छोड़ दिया है.

    वॉर्नर पहले ही अलग होने की बात कह चुके हैं

    हैदराबाद ने पिछले सीजन में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर (David Warner) को टीम की कप्तानी से हटा दिया था. उनकी जगह केन विलियमसन को नया कप्तान बनाया गया था. वॉर्नर को अंतिम के मुकाबलों में प्लेइंग-11 में भी जगह नहीं दी गई थी. वॉर्नर ने इसके बाद खुद ही मेगा ऑक्शन में उतरने की बात कही थी. उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में भी शानदार प्रदर्शन किया था. हैदराबाद ने एक बार टी20 लीग का खिताब भी जीता है.

    यह भी पढ़ें: IND vs NZ: विराट कोहली को दूसरे टेस्ट से पहले पाकिस्तान ने दिया बड़ा झटका, टॉप-2 में बनाई जगह

    यह भी पढ़ें: IPL 2022: केएल राहुल और राशिद खान पर लग सकता है बैन! दोनों खिलाड़ियों ने कर दी है बड़ी गलती

    सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य गेंदबाज राशिद खान (Rashid Khan) के पहले ही टीम से अलग होने की खबर आ रही है. वे लखनऊ टीम से जुड़ना चाहते हैं. उन्हें बड़ा ऑफर भी मिला है.

    Tags: BCCI, Cricket news, David warner, IPL 2022, IPL 2022 Mega Auction, IPL 2022 Retention, IPL Retention, Kane williamson, Rashid khan, Sunrisers Hyderabad

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर