Home /News /sports /

ipl 2022 rohit sharma got out for zero for the 14th time in the ipl mi vs csk

IPL 2022: रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे फिसड्‌डी बल्लेबाज, जीरो का शर्मनाक रिकॉर्ड बनाया

IPL 2022: रोहित शर्मा 14वीं बार शून्य पर आउट हुए. (AFP)

IPL 2022: रोहित शर्मा 14वीं बार शून्य पर आउट हुए. (AFP)

IPL 2022: मुंबई इंडियंस का आईपीएल में खराब प्रदर्शन जारी है. एक मुकाबले में टीम के कप्तान रोहित शर्मा सीएसके के खिलाफ दूसरी ही गेंद पर शून्य पर आउट हो गए. वे अब तक मौजूदा सीजन में एक भी अर्धशतक नहीं लगा सके हैं.

मुंबई. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बतौर कप्तान और बतौर बल्लेबाज आईपीएल 2022 में बुरी तरह फेल रहे हैं. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम मौजूदा सीजन के अब तक खेले सभी 6 मैच हार चुकी हैं. टीम अपने 7वें मुकाबले में भी अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी है. पहले ओवर में (MI vs CSK) टीम ने रोहित के अलावा ईशान किशन का विकेट गंवाया. रोहित 2 गेंद पर शून्य रन बनाकर कैच आउट हुए. वहीं ईशान किशन एक गेंद खेलकर बोल्ड हो गए. दोनों का विकेट बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी को मिला. सीएसके के लिए भी यह मैच अहम है. इससे पहले टीम 6 में से सिर्फ एक मैच जीत सकी है.

रोहित शर्मा इसी के साथ आईपीएल के इतिहास में सबसे अधिक बार शून्य पर आउट होने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. वे 14वीं बार बिना खाता खोले लौटे. 6 अन्य बल्लेबाज 13-13 बार जीरो पर आउट हुए हैं. इसमें पीयूष चावला, हरभजन सिंह, मनदीप सिंह, पार्थिव पटेल, अंजिक्य रहाणे और अंबाती रायुडू शामिल हैं. रायुडू मौजूदा सीजन में सीएसके की ओर से खेल रहे हैं. रोहित आईपीएल में शतक लगा भी जड़ चुके हैं, लेकिन 15वें सीजन में अब तक बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं.

सिर्फ एक बार 30 से अधिक रन बना सके

रोहित शर्मा आईपीएल के मौजूदा सीजन में बल्ले से बुरी तरह फेल रहे हैं. वे 7 पारियों में 16 की औसत से सिर्फ 114 रन बना सके हैं. वे अब तक एक भी अर्धशतक नहीं लगा सके हैं. 41 रन की सबसे बड़ी पारी खेली है और स्ट्राइक रेट 130 का है. वे सिर्फ एक ही बार 30 से अधिक रन बना सके हैं. उनके खराब प्रदर्शन का असर टीम के प्रदर्शन पर भी पड़ रहा है. टीम टी20 लीग के पिछले सीजन में भी प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी थी.

IPL 2022: मुंबई इंडियंस ने अनजान ऋतिक शौकीन को दिया मौका, अब तक नहीं खेला है एक भी टी20, ये है खासियत

मुंबई इंडियंस ने ऑक्शन में ईशान किशन को 15.25 करोड़ रुपए में खरीदा था. वे मौजूदा सीजन के ऑक्शन में बिकने वाले सबसे महंगे खिलाड़ी रहे. लेकिन वे अब तक कुछ खास नहीं कर सके हैं. इसके अलावा टीम के कई बड़े खिलाड़ी जैसे हार्दिक पंड्या, क्विंटन डिकॉक और ट्रेंट बोल्ट दूसरी टीमों से जुड़ चुके हैं. टीम ने तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को खरीदा. लेकिन वे चोट के कारण मौजूदा सीजन से बाहर हैं.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Mumbai indians, Rohit sharma

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर