होम /न्यूज /खेल /

RCB vs CSK: ऋतुराज गायकवाड़ और कॉनवे ने एक और बड़ी साझेदारी की, धोनी ने आते ही दिया मौका

RCB vs CSK: ऋतुराज गायकवाड़ और कॉनवे ने एक और बड़ी साझेदारी की, धोनी ने आते ही दिया मौका

RCB vs CSK:  ऋतुराज गायकवाड़ और कॉनवे ने अर्धशतकीय साझेदारी की. (PTI)

RCB vs CSK: ऋतुराज गायकवाड़ और कॉनवे ने अर्धशतकीय साझेदारी की. (PTI)

RCB vs CSK: सीएसके ने आईपीएल 2022 के 49वें मुकाबले में अच्छी शुरुआत की है. आरसीबी ने उसे 174 रन का लक्ष्य दिया है. जवाब में सीएसके ने 7 ओवर में एक विकेट पर 59 रन बना लिए हैं.

पुणे. ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और डेवॉन काॅनवे (Devon Conway) ने लगातार दूसरे मैच में सीएसके को अच्छी शुरुआत दिलाई है. पिछले दिनों दोनों ने पहले विकेट के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रिकॉर्ड 182 रन की साझेदारी की थी. यह चेन्नई के इतिहास की किसी भी विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी थी. आईपीएल 2022 के 49वें मुकाबले में आरसीबी ने पहले खेलते हुए 8 विकेट पर 173 रन बनाए हैं. जवाब में समाचर लिखे जाने तक सीएसके ने 7 ओवर में एक विकेट पर 59 रन बना लिए हैं. पिछले मैच में 99 रन की बड़ी पारी खेलने वाले ऋतुराज ने 28 रन बनाए. टीम को अभी भी 115 रन बनाने हैं.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके ने अच्छी शुरुआत की. ऋतुराज गायकवाड़ और डेवॉन कॉनवे ने पहले विकेट के लिए 6.4 ओवर में 54 रन जोड़े. ऋतुराज 23 गेंद पर 28 रन बनाकर बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज अहमद की गेंद पर आउट हुए. उन्होंने 3 चौका और एक छक्का लगाया. कॉनवे 18 गेंद 30 रन बनाकर खेल रहे हैं. उन्होंने 4 चौका और एक छक्का लगाया है. उनके साथ राॅबिन उथप्पा एक रन बनाकर क्रीज पर हैं.

जडेजा ने सिर्फ एक मैच में दिया था मौका

आईपीएल 2022 के पहले 8 मैच में रवींद्र जडेजा कप्तान थे. उन्होंने बाएं हाथ के बल्लेबाज डेवॉन कॉनवे को सिर्फ एक मैच में मौका दिया था. लेकिन धोनी ने आते ही लगातार दूसर मैच में उन्हें उतारा. पहले मैच में उन्होंने 55 गेंद पर नाबाद 85 रन की विस्फोटक पारी खेली थी. उनका ओवरऑल टी20 का रिकॉर्ड बेहद ही शानदार है. वे इस मैच से पहले तक 117 मैच में 44 की औसत से 3853 रन बना चुके हैं. 2 शतक और 29 अर्धशतक लगाया है.

RCB vs CSK: विराट कोहली के लिए काल बने माेईन अली, छक्के के मामले में राशिद से भी पीछे

IPL 2022: केएल राहुल को टी20 वर्ल्ड कप में नहीं मिलेगा ओपनिंग करने का मौका! 2 सेलेक्टर्स दूसरे के पक्ष में

न्यूजीलैंड के 30 साल के डेवॉन कॉनवे का रिकॉर्ड टी20 इंटरनेशनल में भी अच्छा है. वे 20 मैच में 50 की औसत से 602 रन बना चुके हैं. 4 अर्धशतक लगाया है. स्ट्राइक रेट 139 का है. उन्हें टीम की ओर से तीनों फॉर्मेट उतारा जाता है.

Tags: Chennai super kings, Devon Conway, IPL, IPL 2022, Ms dhoni, Royal Challengers Bangalore, Ruturaj gaikwad

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर