Home /News /sports /

ipl 2022 sachin tendulkar reserves ultimate massive praise for harshal patel

IPL 2022: सचिन तेंदुलकर ने कहा- यह डेथ ओवर्स का भारत का बेहतरीन गेंदबाज, खूबी भी बताई

IPL 2022: हर्षल पटेल शानदार फॉर्म में हैं. (Harshal Patel Instagram)

IPL 2022: हर्षल पटेल शानदार फॉर्म में हैं. (Harshal Patel Instagram)

IPL 2022: आईपीएल के एक मुकाबले में पंजाब किंग्स ने 9 विकेट पर 209 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था. लेकिन आरसीबी के तेज गेंदबाज ने कमाल का प्रदर्शन किया था.

नई दिल्ली. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के एक मुकाबले में शुक्रवार को पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर को 54 रन से मात दी थी. जीत के साथ पंजाब के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बची है. मैच में (RCB vs PBKS) पंजाब ने पहले खेलते हुए 9 विकेट पर 209 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था. जॉनी बेयरस्टो और लियाम लिविंगस्टोन ने आक्रामक अर्धशतकीय पारी खेली थी. जवाब में आरसीबी की टीम 9 विकेट पर 155 रन ही बना सकी थी. हालांकि बैंगलोर की ओर से तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने शानदार गेंदबाजी की थी. उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 38 रन दिए और 4 विकेट भी झटके.

हर्षल पटेल को पहले भी कई दिग्गज डेथ ओवर्स का स्पेशलिस्ट बता चुके हैं. सचिन तेंदुलकर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, पंजाब की टीम 209 से अधिक का स्कोर नहीं बना सकी, उसके पीछे सिर्फ एक वजह हर्षल पटेल हैं. हर दिन उनकी गेंदबाजी में निखार आ रहा है और वे अपनी विविधताओं को और बढ़ा रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे भारत के डेथ ओवर्स के अच्छे गेंदबाजों में से एक हैं. जब बल्लेबाज रन बनाने जाते हैं, तो वे उन्हें रोक देते हैं. मालूम हो कि हर्षल ने 20वें ओवर में सिर्फ 4 रन दिए थे. इतना ही नहीं इस ओवर में 3 विकेट भी गिरे थे.

मयंक अग्रवाल ने भी कम रन की बात कही

मैच के बाद पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल ने भी कहा था कि मैदान को देखते हुए हमने 15 से 20 रन कम बनाए थे. सचिन तेंदुलकर ने लियाम लिविंगस्टोन और जॉनी बेयरस्टो की तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि लिविंगस्टोन के बल्ले की गति और बैकलिफ्ट अविश्वसनीय है. वह न केवल बड़े छक्के मार रहे थे, बल्कि उनके पास शानदार अनुभव भी है. उनके जैसे बल्लेबाज से 150 की स्ट्राइक रेट से खेलने और अंत तक बल्लेबाजी करने की उम्मीद है, जो उन्होंने किया. इस कारण पंजाब की टीम इतना बड़ा स्कोर बना सकी.

अंबाती रायुडू 20 साल से क्रिकेट खेल रहे, 17 साल से विवादों से नाता, साथी खिलाड़ी पर स्टंप से कर चुके हैं हमला

IPL 2022: आईपीएल में अब बल्लेबाजी आसान नहीं, पिच होने लगी हैं धीमे, ये है बड़ी वजह

इंग्लैंड के आक्रामक बल्लेबाज लिविंगस्टोन ने 42 गेंद पर 70 रन बनाए थे. 5 चौका और 4 छक्का जड़ा था. इससे पहले उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 10 गेंद पर 30 रन बनाकर टीम को जीत भी दिलाई थी. इतना ही नहीं उन्होंने मोहम्मद शमी की गेंद पर 117 मीटर का छक्का भी लगाया था. यह मौजूदा सीजन का सबसे लंबा छक्का भी है.

Tags: Harshal Patel, IPL, IPL 2022, Punjab Kings, Royal Challengers Bangalore, Sachin tendulkar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर