Home /News /sports /

IPL 2022 Auction: महेंद्र सिंह धोनी के साथी गेंदबाज ने बताया- क्यों मेगा ऑक्शन में नहीं होंगे शामिल?

IPL 2022 Auction: महेंद्र सिंह धोनी के साथी गेंदबाज ने बताया- क्यों मेगा ऑक्शन में नहीं होंगे शामिल?

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में सैम करेन हिस्सा नहीं लेंगे. उन्होंने इसकी वजह बताई है.  (Sam curran twitter)

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में सैम करेन हिस्सा नहीं लेंगे. उन्होंने इसकी वजह बताई है. (Sam curran twitter)

IPL 2022 Mega Auction से पहले बीसीसीआई ने उन 1214 खिलाड़ियों की लिस्ट जारी, जिन्होंने नीलामी के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है. हालांकि, इस सूची से क्रिस गेल समेत कई दिग्गजों का नाम गायब था. इसमें आईपीएल 2021 में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की तरफ से खेलने वाले खिलाड़ी का नाम भी शामिल नहीं था. अब इस खिलाड़ी ने खुद मेगा ऑक्शन से दूर रहने की वजह का खुलासा किया है. इस खिलाड़ी ने पिछले आईपीएल में 9 मैच खेले थे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन 12-13 फरवरी को होगा. इससे पहले, बीसीसीआई ने 1214 खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की है, जिन्होंने आईपीएल के मेगा ऑक्शन के लिए अपना नाम रजिस्टर्ड कराया है. हालांकि, इस लिस्ट में क्रिस गेल, बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के अलावा इंग्लैंड के युवा ऑलराउंडर सैम करेन का नाम भी नहीं था. सैम पिछले सीजन में आईपीएल का चौथी बार खिताब जीतने वाली महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेले थे. अब इंग्लिश गेंदबाज ने खुद बताया है कि उन्होंने क्यों नहीं आईपीएल मेगा ऑक्शन के लिए रजिस्ट्रेशन कराया.

    सैम करेन (Sam Curran) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा नहीं लेने को लेकर ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, “मैं अभी भी अपनी चोट से उबर रहा हूं. मेरा रिहैबिलिटेशन चल रहा है. इसी वजह से कोच और बाकी लोगों की सहमति के बाद मैंने नीलामी में नहीं उतरने का फैसला किया. मेरे लिए यह दुखद है. मैंने नेट्स पर दोबारा गेंदबाजी शुरू कर दी है और बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं. जल्द ही वापस आने की उम्मीद है, टूर्नामेंट के लिए सभी को शुभकामनाएं. मैं सीजन की शुरुआत करने के लिए उत्सुक हूं.”

    इसके साथ उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वो बल्ला थामे ड्रेसिंग रूम में खड़े नजर आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा, “आज का दिन अच्छा रहा. 3 महीने बाद मैं नेट्स पर उतरा. करेन सरे काउंटी टीम के घरेलू क्रिकेट में वापसी करेंगे.”

    सैम ने आईपीएल 2021 में 9 मैच ही खेले थे
    बता दें कि इंग्लैंड की घरेलू क्रिकेट में सरे की तरफ से खेलने वाले सैम करेन लोअर बैक की चोट की वजह से आईपीएल 2021 में सिर्फ 9 मैच खेल पाए थे. इसी चोट के कारण वो यूएई और ओमान में हुए टी20 विश्व कप में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे और एशेज सीरीज भी नहीं खेल पाए. सीएसके के लिए पिछले सीजन में खेले 9 मैच में करेन ने 9 विकेट लेने के साथ 56 रन बनाए थे.

    U19 World Cup: भारत और पाकिस्तान क्वार्टर फाइनल में, जानिए कब होगी दोनों की भिड़ंत

    दादा ने ओलंपिक में गाड़े झंडे, पिता ने युवराज सिंह को तराशा; अब पोता करेगा क्रिकेट की दुनिया पर ‘राज

    सीएसके ने 4 खिलाड़ियों को रिटेन किया
    सैम करेन को चेन्नई सुपर किंग्स ने मेगा ऑक्शन से पहले रिटेन नहीं किया था. सीएसके ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़ और इंग्लैंड के स्पिन बॉलिंग ऑलराउंडर मोईन अली को अपने साथ बनाए रखा.

    Tags: Cricket news, IPL 2022, IPL 2022 Mega Auction, Ms dhoni, Sam Curran

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर