होम /न्यूज /खेल /IPL 2022: श्रेयस अय्यर ने वानखेड़े की पिच को बताया स्विमिंग पूल, सभी हैरान, ये है वजह

IPL 2022: श्रेयस अय्यर ने वानखेड़े की पिच को बताया स्विमिंग पूल, सभी हैरान, ये है वजह

IPL 2022: श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है.(Instagram/KKR)

IPL 2022: श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है.(Instagram/KKR)

IPL 2022: आईपीएल के 15वें सीजन का 8वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स (KKR vs PBKS) के बीच खेला जा रहा है ...अधिक पढ़ें

मुंबई. आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन के मुकाबजे 26 मार्च से शुरू हुए. टूर्नामेंट के मौजूदा सीजन का (IPL 2022) 8वां मुकाबला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स (KKR vs PBKS) के बीच खेला जा रहा है. मैच में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है. टूर्नामेंट में देखा गया है कि अब तक लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम को फायदा मिला है. वहीं पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा कि वे भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे. पंजाब ने अब तक एक मैच खेला और उसमें जीत हासिल की है. वहीं केकेआर ने 2 में से एक मैच जीता है, जबकि एक में उसे हार मिली है.

टॉस जीतने के बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा, ‘हम स्वाभाविक तौर पर गेंदबाजी करना चाहेंगे. दूसरी पारी में यहां स्विमिंग पूल देखने को मिलता है.’ वानखेड़े स्टेडियम की पिच को लेकर अय्यर के बयान पर काफी लाेग चकित रह गए. लेकिन यहां के मौसम को समझने वालों के लिए ऐसा नहीं है. मुंबई ने शाम को काफी ओस पड़ती है. ऐसे में गेंदबाजी आसान नहीं रह जाती है. खासकर स्पिन गेंदबाजों को काफी मुश्किल होती है. केकेआर के पास वरुण चक्रवर्ती और सुनील नरेन के रूप में 2 दिग्गज स्पिनर हैं. इस कारण अय्यर ने ऐसा कहा.

दोनों मैच का लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने जीते

वानखेड़े स्टेडियम में मौजूदा सीजन में अब तक 2 मुकाबले खेले गए हैं और दाेनों ही मैच लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं. पहले मैच में केकेआर ने यहां लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके को 6 विकेट से हराया. एक अन्य मैच में गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 5 विकेट से मात दी थी. टीम को अंतिम 5 ओवर में 68 रन बनाने थे. लेकिन ओस के कारण ऑफ स्पिनर दीपक हुडा ने 16वें ओवर में 22 रन लुटा दिए थे.

IPL 2022: Rohit Sharma को संजू सैमसन से मिलेगी जोरदार टक्कर, रिकॉर्ड है बेहद करीबी

ओस के कारण दूसरी पारी में तेज गेंदबाजों को भी काफी मुश्किल होती है. खासकर स्लो बॉल फेंकने में क्योंकि गेंद हाथ से फिसलने लगती है. आईपीएल के मौजूदा सीजन का लीग राउंड कोरोना के कारण सिर्फ महाराष्ट्र में खेला जा रहा है. ऐसे में यहां टॉस हर मैच में महत्वपूर्ण रहने वाला है.

Tags: IPL, IPL 2022, Kolkata Knight Riders, Mayank agarwal, Punjab Kings, Shreyas iyer

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें