होम /न्यूज /खेल /

IPL 2022: शुभमन गिल ने जीत के बाद किया मजेदार ट्वीट, सवाल उठाने वालों को 'कछुआ-खरगोश' बनाकर दिया जवाब

IPL 2022: शुभमन गिल ने जीत के बाद किया मजेदार ट्वीट, सवाल उठाने वालों को 'कछुआ-खरगोश' बनाकर दिया जवाब

IPL 2022: शुभमन गिल ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अर्धशतक लगाया था. (PTI)

IPL 2022: शुभमन गिल ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अर्धशतक लगाया था. (PTI)

IPL 2022: गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को एकतरफा मुकाबले में हराते हुए प्लेऑफ में अपनी जगह बना ली. इस मैच में शुभमन गिल ने गुजरात के लिए 49 गेंद में नाबाद 63 रन बनाए. इसके बावजूद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. गुजरात की जीत के बाद गिल ने एक मजेदार ट्वीट कर आलोचकों को जवाब दिया.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. गुजरात टाइटंस आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में एंट्री करने वाली पहली टीम बनी. मंगलवार को हार्दिक पंड्या की गुजरात टीम ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 62 रन से हराया. गुजरात की जीत में सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल का अहम रोल रहा. उन्होंने लो स्कोरिंग मैच में गुजरात के लिए सबसे अधिक 63 रन बनाए. लेकिन फिर भी वो ट्रोलर्स के निशाने पर रहे. इसकी वजह गिल की धीमी बल्लेबाजी रही. मैच जीतने के बाद गुजरात के सलामी बल्लेबाज ने एक मजेदार ट्वीट कर आलोचना करने वालों को जवाब दिया. लेकिन, लंबी-चौड़ी बात न लिखते हुए, सिर्फ एक इमोजी ट्वीट की.

शुभमन गिल ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में 49 गेंद में 63 रन बनाए. टी20 के लिहाज से इस पारी में उनका स्ट्राइक रेट कमजोर रहा. लेकिन टीम की जरूरत के लिहाज से उनकी यह पारी अहम थी. इसलिए मैच जीतने के बाद गिल ने ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए कछुआ और खरगोश की इमोजी शेयर की और यह बताया कि उनकी इस पारी की अहमियत क्यों और कितनी थी.

शुभमन गिल ने ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए खरगोश-कछुए की इमोजी शेयर की. (Shubman gill twitter)

शुभमन गिल लखनऊ के खिलाफ फिफ्टी जड़ने के बावजूद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए.

कछुए और खरगोश की कहानी तो सबको पता है. दोनों के बीच रेस होती है. खरगोश इस रेस में कछुए से काफी आगे निकल जाता है और बीच में सुस्ताने के लिए रूक जाता है. उसे नींद लग जाती है और कछुआ धीरे-धीरे ही सही, फिनिश लाइन तक पहुंचकर रेस जीता लेता है. गिल ने भी अपनी पारी को लेकर यही बात कहनी चाहिए कि नतीजा मायने रखता है. भले ही उन्होंने धीमी पारी खेली, लेकिन उससे टीम को जीत नसीब हुई.

लैपटॉप नहीं, कागज-पैन से बनाई जीत की रणनीति! जानें कैसे नेहराजी ने डेब्यू सीजन में GT को चैम्पियन टीम के रूप में ढाला

राखिद खान ने 4 विकेट लिए
लखनऊ के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 144 रन ही बनाए थे. यह स्कोर और भी कम हो सकता था. अगर शुभमन गिल संभलकर नहीं खेलते. शुभमन पहले ओवर में बल्लेबाजी के लिए आए थे और 49 गेंद में 63 रन की पारी खेलकर नाबाद लौटे. इसके बाद गुजरात के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की और लखनऊ की पारी को 13.5 ओवर में 82 रन पर समेट दिया.

हार्दिक पंड्या को 144 रन बनाने के बावजूद था जीत का विश्वास, जानें लखनऊ कम क्यों आंका

गुजरात के लिए राशिद खान सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने 24 रन देकर 4 विकेट झटके. राशिद के अलावा यश दयाल और साई किशोर ने दो-दो विकेट अपने नाम किए.

Tags: Gujarat Titans, IPL 2022, Lucknow Super Giants, Shubhman Gill

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर