होम /न्यूज /खेल /

MI vs SRH: राहुल त्रिपाठी के अर्धशतक से हैदराबाद ने खड़ा किया बड़ा स्कोर, मुंबई के गेंदबाज नहीं चले

MI vs SRH: राहुल त्रिपाठी के अर्धशतक से हैदराबाद ने खड़ा किया बड़ा स्कोर, मुंबई के गेंदबाज नहीं चले

MI vs SRH: राहुल त्रिपाठी और प्रियम गर्ग ने बड़ी साझेदारी की. (IPL Instagram)

MI vs SRH: राहुल त्रिपाठी और प्रियम गर्ग ने बड़ी साझेदारी की. (IPL Instagram)

MI vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2022 के 65वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के सामने 194 रन का लक्ष्य रखा है. राहुल त्रिपाठी ने अर्धशतक लगाया. इसके अलावा प्रियम गर्ग और पूरन ने भी अच्छे हाथ दिखाए.

मुंबई. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बल्लेबाजों ने आईपीएल 2022 के 65वें मुकाबले में कमाल का प्रदर्शन किया है. मैच में (MI vs SRH) मुंबई इंडियंस के खिलाफ टीम ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 193 रन बनाए हैं. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए टीम को यह मैच जीतना जरूरी है. दूसरी ओर मुंबई इंडियंस की टीम 9 मैच हारकर पहले ही नॉकआउट राउंड से बाहर हो चुकी है. हैदराबाद की ओर से राहुल त्रिपाठी ने सीजन का तीसरा अर्धशतक लगाया. इसके अलावा प्रियम गर्ग और निकोलस पूरन ने भी उनका अच्छा साथ दिया. केन विलियमसन की कप्तानी वाली हैदराबाद ने इस मुकाबले से पहले 12 में सिर्फ 5 ही मैच जीते हैं.

मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. तेज गेंदबाज डेनियल सैम्स ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई. शानदार फॉर्म में चल रहे अभिषेक शर्मा 10 गेंद पर 9 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद राहुल त्रिपाठी और प्रियम ने टीम को संभाला. दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 78 रन जोड़कर स्कोर को 90 के पार पहुंचाया. प्रियम 26 गेंद पर 42 रन बनाकर रमनदीप सिंह की गेंद पर आउट हुए. उन्होंने 4 चौका और 2 छक्का लगाया.

पूरन के साथ भी की अच्छी साझेदारी

राहुल ने एक छोर संभाले रखा और 32 गेंद पर अर्धशतक पूरा किया. उन्होंने तीसरे विकेट के लिए निकोलस पूरन के साथ भी अर्धशतकीय साझेदारी की. 15 ओवर के बाद टीम का स्कोर 2 विकेट पर 148 रन था. अंतिम 5 ओवरों में हैदराबाद के बल्लेबाजों ने 45 रन बनाए. 16वें ओवर में सैम्स ने 16 रन दिए. उन्होंने 4 ओवर में 39 रन देकर एक विकेट लिया.

ICC ने साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर पर 9 महीने का बैन लगाया, करियर के 31 रन भी काटे जाएंगे

MI vs SRH: अर्जुन तेंदुलकर को मिलेगा आईपीएल डेब्यू का मौका, रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

निकोलस पूरन 17वें ओवर में 38 रन बनाकर मेरेडिथ का शिकार हुए. उन्हाेंने 22 गेंद का सामना किया. 2 चौका और 3 छक्का जड़ा. हालांकि राहुल शतक नहीं लगा सके. वे 44 गेंद पर 76 रन बनाकर तेज गेंदबाज रमनदीप सिंह का शिकार हुए. 9 चौके और 3 छक्के लगाए. 18वें ओवर में रमनदीप ने एडेन मारक्रम के रूप में एक और विकेट लिया. उन्होंने 4 गेंद पर 2 रन बनाए. 19वें ओवर में मेरेडिथ ने 11 रन दिए. 20वां ओवर बुमराह ने डाला और 7 रन दिए. उन्होंने अंतिम गेंद पर सुंदर को बोल्ड किया. केन विलियमसन 8 रन बनाकर नाबाद रहे.  वॉशिंगटन सुंदर ने 9 रन बनाए.

Tags: IPL, IPL 2022, Mumbai indians, Nicholas Pooran, Rahul Tripathi, Sunrisers Hyderabad

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर