Home /News /sports /

ipl 2022 sunil gavaskar trolled for distasteful comment on shimron hetmyer and his wife

IPL 2022: RR के बल्लेबाज की पत्नी पर कमेंट करके ट्रोल हुए गावस्कर, कमेंट्री से हटाने की भी उठी मांग

IPL 2022: सुनील गावस्कर को एक बयान के कारण आईपीएल की कमेंट्री से हटाने की मांग हो रही है. (PC-Sunil Gavaskar Instagram)

IPL 2022: सुनील गावस्कर को एक बयान के कारण आईपीएल की कमेंट्री से हटाने की मांग हो रही है. (PC-Sunil Gavaskar Instagram)

IPL 2022: सुनील गावस्कर ने राजस्थान रॉय़ल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एक दिन पहले हुए मैच के दौरान शिमरॉन हेटमायर को लेकर ऐसा बयान दिया, जो फैंस को रास नहीं आया और उन्हें आईपीएल कमेंट्री से हटाने तक की मांग उठने लगी. इससे पहले भी गावस्कर पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर की गई टिप्पणी पर घिर गए थे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. ताजा विवाद उनके एक बयान से पैदा हुआ है. इसके बाद से ही गावस्कर को आईपीएल कॉमेंट्री से हटाने की मांग हो रही है. दरअसल, गावस्कर ने चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच शुक्रवार को हुए मुकाबले में कमेंट्री के दौरान शिमरॉन हेटमायर और उनकी पत्नी को लेकर ऐसी बात कह दी, जिसके बाद से ही वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. गावस्कर ने क्या कहा और क्यों उन्हें कमेंट्री से हटाने की मांग उठ रही है. आइए आपको बताते हैं.

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 150 रन बनाए थे. इसके जवाब में राजस्थान ने शुरुआती 4 विकेट 104 रन में गंवा दिए थे. पांचवें नंबर पर शिमरॉन हेटमायर बल्लेबाजी के लिए उतरे. वो इस सीजन में राजस्थान के लिए मैच फिनिशर का अच्छा रोल निभा रहे थे. ऐसे में इस मैच में भी उनसे राजस्थान को अच्छी पारी की उम्मीद थी. लेकिन हेटमायर 6 रन बनाकर आउट हो गए. हालांकि, आर अश्विन ने तूफानी पारी खेलते हुए राजस्थान को जीत दिला दी. हालांकि, इस दौरान कमेंट्री कर रहे गावस्कर ने हेटमायर और उनकी पत्नी को लेकर ऐसा कमेंट कर दिया कि बवाल मच गया.

सुनील गावस्कर के शिमरॉन हेटमायर को लेकर दिए गए बयान पर बवाल मचा हुआ है. (TWITTER)

हेटमायर को लेकर कमेंट करके फंसे गावस्कर
हेटमायर राजस्थान की पारी के 15वें ओवर में बल्लेबाजी के लिए उतरे थे. उस वक्त गावस्कर कॉमेंट्री कर रहे थे. उन्होंने हेटमायर के क्रीज पर आते कही कहा, “शिमरॉन हेटमायर की पत्नी ने डिलिवर कर दिया है कि क्या हेटमायर अब राजस्थान रॉयल्स के लिए डिलिवर करेंगे?” दरअसल, हेटमायर हाल ही में पिता बने हैं और इस मुकाबले से पहले वो अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए घर लौट गए थे. इसी वजह से वो राजस्थान रॉयल्स के लिए एक मैच नहीं खेल पाए थे. उन्होंने सीएसके के खिलाफ मुकाबले से वापसी की थी. गावस्कर ने इसी बात का हवाला देते हुए ही राजस्थान के बल्लेबाज पर टिप्पणी की, जो फैंस को रास नहीं आई और सोशल मीडिया पर उन्हें हटाने की मांग होने लगी.

सुनील गावस्कर पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर की गई टिप्पणी पर भी घिर चुके हैं. (Twitter)

IPL 2022: हार के साथ खत्म हुआ डिफेंडिंग चैम्पियन CSK का सफर, धोनी ने कहा- एक गलती पड़ी भारी

DC vs MI Dream 11 Tips: आईपीएल 2022 का सबसे रोमांचक मुकाबला आज, इन 11 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

इससे पहले भी गावस्कर अपने बयान की वजह से विवादों में रह चुके हैं. उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर एक बयान दिया था. जिस पर काफी बवाल मचा था. तब अनुष्का ने एक बयान जारी कर गावस्कर की जमकर आलोचना की थी.

Tags: CSK vs RR, IPL 2022, Social media, Sunil gavaskar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर