Home /News /sports /

IPL 2022: KKR के खिलाड़ी ने टी20 में मचाया कोहराम, फाइनल में 10 गेंद पर बना डाले 50 रन

IPL 2022: KKR के खिलाड़ी ने टी20 में मचाया कोहराम, फाइनल में 10 गेंद पर बना डाले 50 रन

IPL 2022: सुनील नरेन (Sunil Narine) ने फाइनल में जड़ा शानदार अर्धशतक. (AFP)

IPL 2022: सुनील नरेन (Sunil Narine) ने फाइनल में जड़ा शानदार अर्धशतक. (AFP)

IPL 2022: कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने मौजूदा सीजन के लिए श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को टीम का नया कप्तान बनाया है. पिछले सीजन में टीम टी20 लीग के फाइनल में भी पहुंची थी. लीग में इस बार से 10 टीमें उतर रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

ढाका. सुनील नरेन (Sunil Narine) ने शुक्रवार को टी20 के एक मुकाबले में जोरदार धमाका किया. आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) में शामिल नरेन ने 57 रन की पारी में 5 चौके और 5 छक्के लगाए. यानी उन्होंने 10 गेंद पर 50 रन बना डाले. बांग्लादेश प्रीमियर लीग (Bangladesh Premier League) के फाइनल में नरेन ने कोमिला विक्टोरियंस की ओर से खेलते हुए 23 गेंद पर 57 रन बनाए. उन्होंने 21 गेंद पर अर्धशतक पूरा किया. उन्होंने 7 रन दौड़कर लिए. यह उनके टी20 करियर का 11वां अर्धशतक है. इससे पहले सेमीफाइनल में उन्होंने सिर्फ 13 गेंद पर अर्धशतक जड़ दिया था.

फाइनल मुकाबला (Fortune Barishal vs Comilla Victorian) फॉच्युर्न बारिसल और विक्टोरियंस के बीच खेला जा रहा है. कोमिला विक्टोरियंस के कप्तान इमरुल कायेस ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. सुनील नरेन ने अर्धशतक लगाकर टीम को तेज शुरुआत दिलाई है. टीम ने समाचार लिखे जाने तक पहले 6 ओवर में ही 2 विकेट पर 73 रन बना लिए हैं. यानी टीम का रनरेट 12 से ऊपर है.

170 से अधिक छक्के जड़ चुके

33 साल के वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर सुनील नरेन का टी20 में प्रदर्शन आक्रामक रहा है. इस मैच से पहले वे 234 पारियों में 2869 रन बना चुके हैं. स्ट्राइक रेट 146 का है. यह उनका 11वां अर्धशतक है. वे अब तक 280 चौके और 176 छक्के जड़ चुके हैं. इससे उनकी आक्रामक बल्लेबाजी का अंदाजा लगाया जा सकता है. ऑफ स्पिनर नरेन 427 विकेट भी झटक चुके हैं. वे 400 विकेट लेने वाले चुनिंदा गेंदबाजों की लिस्ट में शामिल हैं. 19 रन देकर 5 विकेट उनका सबसे अच्छा प्रदर्शन है.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli खराब प्रदर्शन के बीच श्रीलंका सीरीज नहीं खेलेंगे, दिग्गज खिलाड़ी की होगी वापसी

यह भी पढ़ें: साकिबुल गनी ने चौके-छक्के से बनाए 200 रन, 10 भारतीयों ने डेब्यू में जड़ा दोहरा शतक, पर इंटरनेशनल में किसी को मौका नहीं!

केकेआर (KKR) ने आईपीएल ऑक्शन से पहले सुनील नरेन को 6 करोड़ रुपए में रीटेन किया था. टीम पिछले सीजन में आईपीएल के फाइनल में भी पहुंची थी. मौजूदा सीजन के लिए टीम ने श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को टीम का कप्तान बनाया है. पिछले सीजन में इंग्लैंड के ऑयन मॉर्गन (Eoin Morgan) के पास टीम की कमान थी. लेकिन वे अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके थे. मौजूदा सीजन के लिए किसी भी टीम ने उन्हें नहीं खरीदा है.

Tags: Indian Premier Leauge, IPL, IPL Auction, KKR, Kolkata Knight Riders, Shreyas iyer, Sunil narine

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर