Home /News /sports /

ipl 2022 tim seifert has tested positive delhi capitals

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स का एक और खिलाड़ी पॉजिटिव, लेकिन मैच खेला जाएगा

IPL 2022: दिल्ली का दूसरा खिलाड़ी हुए पॉजिटिव. (Delhi Capitals Instagram)

IPL 2022: दिल्ली का दूसरा खिलाड़ी हुए पॉजिटिव. (Delhi Capitals Instagram)

IPL 2022: आईपीएल 2022 के मैच पर संशय के बादल मंडराने लगे हैं. दिल्ली का एक और खिलाड़ी कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है. उसका मैच कुछ देर बाद पंजाब किंग्स से होना है.

मुंबई. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इस कारण आईपीएल 2022 (IPL 2022) में आज होने वाले दिल्ली और पंजाब किंग्स के मैच को लेकर आशंकाएं जताई जा रही थीं, लेकिन अब स्थिति साफ हो गई है. मैच शाम 7.30 बजे से होगा. यानी टूर्नामेंट पर किसी तरह का असर नहीं हुआ है. दिल्ली के टिम सिफर्ट (Tim Seifert) पॉजिटिव पाए जाने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं. इससे पहले मिचेल मार्श पॉजिटिव आ चुके हैं. इसके अलावा 4 सपोर्ट स्टाफ भी कोरोना से संक्रमित हो चुका है. बोर्ड की ओर से सभी खिलाड़ियों को कमरे से निकलने पर रोक लगा दी गई है. डोर-टू-डोर सैंपल लिया गया. पहले ही इसका वेन्यू चेंज किया जा चुका है. पहला दिल्ली और पंजाब का मैच पुणे में होना था. लेकिन कोविड के कारण इसे मुंबई के ब्रेबोन स्टेडियम में कराने का फैसला लिया गया है.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, टिम सिफर्ट पॉजिटिव पाए गए हैं. जानकारी के अनुसार, सुरक्षा को देखते हुए एक फ्रेंचाइजी मैच खेलने के लिए तैयार नहीं है. ऐसे में मैच को लेकर जल्द निर्णय हो सकता है. पर अब मैच होगा. पिछले सीजन में भी कोरोना के कारण टी20 लीग 2 चरणों में कराया गया था. पहला चरण भारत में जबकि दूसरा चरण यूएई में हुआ था. देश में कई बड़े शहरों में कोरोना के मामलों में तेजी देखी गई है.

बीसीसीआई की साख दांव पर

पिछली बार जब पॉजिटिव केस आए थे. तब कई खिलाड़ियों ने खेलने को लेकर मना किया था. लेकिन बोर्ड शुरू में तैयार नहीं हुआ था. इसके बाद कई टीम के खिलाड़ी पॉजिटिव हो गए थे. ऐसे में इस बार बीसीसीआई किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहेगा. कोरोना के ही कारण इस बार लीग राउंड के मुकाबले सिर्फ 4 वेन्यू पर कराने का फैसला किया गया है.

IPL 2022: आईपीएल 2022 में विदेशी बल्लेबाज छाए, दिग्गज हुए धराशाई, 4 कप्तान भी फेल

दिल्ली की टीम हालांकि मौजूदा सीजन में अब तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी है. टीम ने 5 में से 2 मैच जीते हैं. 3 में उसे हार मिली है. कप्तान ऋषभ पंत बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं. टीम 4 अंक के साथ 8वें नंबर पर हैं. दूसरी ओर पंजाब ने अब तक 6 में से 3 मैच जीता है. उसके 6 अंक हैं.

Tags: BCCI, Delhi Capitals, IPL, IPL 2022, Punjab Kings

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर