Home /News /sports /

ipl 2022 virat kohli working hard to get back his lost form says results not in my hands will not give watch video

VIDEO: विराट कोहली ने आखिरी लीग मैच के लिए झोंकी पूरी ताकत, बोले- हार नहीं मानूंगा

विराट कोहली गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच से पहले जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. (Virat kohli Instagram)

विराट कोहली गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच से पहले जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. (Virat kohli Instagram)

IPL 2022 में विराट कोहली का बल्ला खामोश है. वो 13 मैच में एक ही अर्धशतक लगा पाए हैं. ऐसे में अपनी खोई फॉर्म हासिल करने के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं और आखिरी लीग मैच के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने साफ कर दिया कि वो हार नहीं मानने वाले हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. वह एक-एक रन के लिए तरस रहे हैं और अपनी खोई फॉर्म हासिल करने व खुद को फिट रखने के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं. फिर चाहें नेट्स हो या जिम, कोहली अपनी तरफ से कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे. इससे जुड़ा एक वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. इसमें कोहली जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं.

विराट कोहली ने जो वीडियो ट्वीट किया है. उसका कैप्शन भी काफी इंस्पिरेशनल है. उन्होंने लिखा, नतीजे आपके हाथ में होते नहीं, लेकिन मेहनत और कोशिश आपके हाथ में रहती है. इस वीडियो से साफ समझा जा सकता है कि भले ही कोहली बुरे दौर से गुजर रहे हों लेकिन उनके इरादे पहले जैसे फौलादी हैं और वो हार मानने को तैयार नहीं है.

इसे भी देखें, क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स नहीं हैं आईपीएल का हिस्सा, फिर भी RCB ने दिया बड़ा सम्मान

ऐसे में अगर वह जल्द ही बड़ी पारी खेलें तो शायद ही किसी को हैरानी होगी. वीडियो में कोहली अकेले में जिम में वेट ट्रेनिंग करते दिख रहे हैं. कोहली अपनी मांसपेशियों को मजबूत बनाए रखने के लिए अक्सर जिम में वेटलिफ्टिंग करते हैं.

कोहली इस सीजन में 3 बार गोल्डन डक हुए

आईपीएल 2022 में कोहली के बल्ले से अब तक ज्यादा रन नहीं निकले हैं. उन्होंने 13 मुकाबले में 20 से कम की औसत से 236 रन बनाए हैं. उनका स्ट्राइक रेट भी 110 के आसपास है. उन्होंने अब तक एक ही अर्धशतक लगाया है. 2010 के बाद ऐसा हुआ है, जब उन्होंने किसी सीजन में एक ही फिफ्टी लगाई है. इस सीजन में वो तीन बार गोल्डन डक भी हुए हैं. यानी हर मोर्चे पर आईपीएल का रन मशीन जूझता दिखा है. हालांकि, अब उन्होंने आखिरी मैच के लिए पूरी ताकत झोंक दी है.

MI vs SRH: हैदराबाद के प्लेइंग-XI में हो सकता है एक बदलाव, जानें पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

रवींद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स की राहें होंगी अलग? जानिए- क्यों उपजा विवाद और आगे क्या होगा?

आरसीबी की प्लेऑफ की उम्मीदें कमजोर

आरसीबी को पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ 54 रन से हार झेलनी पड़ी थी. इस हार से उसकी प्लेऑफ की उम्मीदों को करारा झटका लगा है. आरसीबी के 13 मैच से 14 अंक हैं और उसे आखिरी लीग मुकाबला गुजरात टाइंटस के खिलाफ खेलना है. ऐसे में प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए उसे इस मुकाबले को जीतना जरूरी है.

Tags: Cricket news, IPL 2022, Rcb, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर