Home /News /sports /

ipl 2022 virat kohlis struggles can only pray for him pakistan star mohammad rizwan

IPL 2022: विराट कोहली की फॉर्म के लिए पाकिस्तान का दिग्गज भी मांग रहा है दुआ, कहा- यह जिंदगी...

IPL 2022: विराट कोहली अब तक सिर्फ एक ही अर्धशतक लगा सके हैं. (AFP)

IPL 2022: विराट कोहली अब तक सिर्फ एक ही अर्धशतक लगा सके हैं. (AFP)

IPL 2022: विराट कोहली आईपीएल के मौजूदा सीजन में बल्ले से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. इसके अलावा वे इंटरनेशनल क्रिकेट में भी 3 साल से शतक नहीं लगा सके हैं.

नई दिल्ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की गिनती दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में होती है. लेकिन आईपीएल 2022 (IPL 2022) में वे बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट की बात की जाए तो वे 3 साल से शतक नहीं लगा सके हैं. इस कारण उन पर सवाल उठ रहे हैं. इस बीच पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने कहा कि हम सिर्फ उनके लिए दुआ मांग सकते हैं. रिजवान ने पिछले साल टी20 क्रिकेट में नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था. वे एक साल में 2 हजार से अधिक रन बनाने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं. वे अभी काउंटी चैंपियनशिप में चेतेश्वर पुजारा के साथ ससेक्स की ओर से खेल रहे हैं.

पाकिस्तान ने पिछले साल हुए टी20 वर्ल्ड कप में भारत को 10 विकेट से मात दी थी. मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम ने शानदार बल्लेबाजी की थी. रिजवान 79 रन बनाकर नाबाद रहे थे. Cricwick से बात करते हुए रिजवान ने कहा, विराट कोहली चैंपियन खिलाड़ी हैं. लेकिन वे मौजूदा समय में जिस स्थिति से गुजर रहे हैं, हम उनके लिए सिर्फ दुआ कर सकते हैं, क्योंकि वे एक मेहनती खिलाड़ी हैं. हर खिलाड़ी ऐसे दौर से गुजरता है. उन्होंने कहा कि अच्छा समय के बाद बुरा समय भी आता है, यही जिंदगी है.

हासिल कर लेंगे फॉर्म

मोहम्मद रिजवान ने कहा कि विराट कोहली मेहनती खिलाड़ी हैं. ऐसे में उम्मीद है कि वे इन चीजों को फिर से नियंत्रित कर लेंगे. टी20 वर्ल्ड कप में भारत पर मिली जीत को याद करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने ड्रेसिंग रूप में इस तरह का माहौल कभी नहीं देखा. सभी खिलाड़ी खुश थे. शाहीन अफरीदी ने कहा कि वह इतने बड़े मैच का कभी हिस्सा नहीं रहा. मालूम हो कि पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार गई थी. कंगारू टीम ने बाद में पहली बार पहली बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब भी जीता था.

IPL 2022: कार्तिक और तेवतिया के रूप में मिले तगड़े फिनिशर, पूर्व चीफ सेलेक्टर ने कहा- टीम इंडिया में मिले मौका

विराट कोहली आईपीएल के मौजूदा सीजन के 12 मैच में अब तक सिर्फ एक अर्धशतक लगा सके हैं. उन्होंने 20 की औसत से 216 रन बनाए हैं. 58 रन की सबसे बड़ी पारी खेली है. स्ट्राइक रेट सिर्फ 111 का है. हालांकि कोहली आईपीएल इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाज हैं.

Tags: IND vs PAK, India Vs Pakistan, IPL, IPL 2022, Mohammad Rizwan, Virat Kohli

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर