होम /न्यूज /खेल /PBKS vs KKR: भानुका मय हुई मोहाली, खेली ताबड़तोड़ अर्द्धशतकीय पारी, केकेआर को मिला 192 रन का लक्ष्य

PBKS vs KKR: भानुका मय हुई मोहाली, खेली ताबड़तोड़ अर्द्धशतकीय पारी, केकेआर को मिला 192 रन का लक्ष्य

PBKS vs KKR: भानुका मय हुई मोहाली. (Bhanuka Rajapaksa/Instagram)

PBKS vs KKR: भानुका मय हुई मोहाली. (Bhanuka Rajapaksa/Instagram)

IPL 2023: मोहाली में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स की टीम ने निर्धारित ओवरों में पांच विकेट के नुकसान ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

PBKS vs KKR: भानुका मय हुई मोहाली
केकेआर को मिला 192 रन का लक्ष्य

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (Indian Premier League 2023) का दूसरा मुकाबला पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मोहाली में खेला जा रहा है. इस रोमांचक मुकाबले में पंजाब की टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए हैं. अगर कोलकाता को यह मुकाबला जीतना है तो उसे निर्धारित ओवरों में अब 192 रन बनाने होंगे.

भानुका राजपक्षे ने बिखेरा जलवा:

पंजाब किंग्स के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करने आए श्रीलंकाई बल्लेबाज भानुका राजपक्षे (Bhanuka Rajapaksa) जबर्दस्त अंदाज में नजर आए. उन्होंने टीम के लिए कुल 32 गेंदों का सामना किया. इस बीच उनके बल्ले से 156.25 की स्ट्राइक रेट से 50 रन निकले. राजपक्षे ने अपनी इस उम्दा पारी के दौरान कुल पांच चौके एवं दो छक्के लगाए.

यह भी पढ़ें- PBKS vs KKR के बीच बनेंगे कई रिकॉर्ड! अर्शदीप, रसेल और उमेश यादव बनेंगे खास

कैप्टन धवन अर्द्धशतक से चुके:

आईपीएल 2023 में पंजाब की अगुवाई कर रहे 37 वर्षीय बैटर शिखर धवन भी अच्छे टच में नजर आए. उन्होंने टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए कुल 29 गेंदों का सामना किया. इस बीच उनके बल्ले से 137.93 की स्ट्राइक रेट से 40 रन निकले. हालांकि वह अपने 48वें आईपीएल अर्द्धशतक से महज 10 रन से चुक गए.

टीम साउथी ने चटकाए दो विकेट:

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए पंजाब के खिलाफ सबसे सफल गेंदबाज टीम साउथी रहे. उन्होंने टीम के लिए कुल चार ओवरों की गेंदबाजी. इस बीच उन्हें दो सफलता हाथ लगी. इसके अलावा उमेश यादव, सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती ने एक-एक विकेट चटकाए.

Tags: Indian premier league, IPL 2023, Kolkata Knight Riders, Punjab Kings

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें