IPL: राजस्थान रॉयल्स छोड़ेंगे अजिंक्य रहाणे, इस टीम से मिला ऑफर !

राजस्थान रॉयल्स के पूर्व कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) अपनी टीम को छोड़ सकते हैं, उनकी दूसरी फ्रेंचाइजी से बातचीत चल रही है

News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 5:00 PM IST
IPL: राजस्थान रॉयल्स छोड़ेंगे अजिंक्य रहाणे, इस टीम से मिला ऑफर !
IPL: राजस्थान रॉयल्स छोड़ेंगे अजिंक्य रहाणे!
News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 5:00 PM IST
राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) के पूर्व कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) अगले आईपीएल सीजन में किसी और टीम के लिए मैदान में उतर सकते हैं. खबरों के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स टीम राजस्थान रॉयल्स के कप्तान रह चुके अजिंक्य रहाणे को अपने साथ जोड़ना चाहती है. इस सम्बंध में उसकी रॉयल्स के साथ बातचीत चल रही है और अगर दोनों फ्रेंचाइजी टीमों के बीच तालमेल बन जाता है तो आईपीएल के अगले सीजन में रहाणे दिल्ली के लिए खेलते नजर आएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बारे मे दोनों फ्रेंचाइजी टीमों के बीच बातचीत जारी है और अगर सबकुछ सही रहा तो फिर 2020 आईपीएल सीजन में रहाणे को दिल्ली की जर्सी में देखा जा सकता है. आपको बता दें आईपीएल के 11वें सीजन के बीच में ही रहाणे को कप्तानी से हटा दिया गया था. उनकी जगह स्टीवन स्मिथ को कप्तानी सौंप दी गई थी.

अजिंक्य रहाणे प्रैक्टिस करते हुए


रहाणे 2008 और 2009 में मुम्बई इंडियंस के लिए खेले थे. 2010 आईपीएल में रहाणे नहीं खेले थे और फिर 2011 में वो राजस्थान से जुड़े. इसके बाद रहाणे और राजस्थान का चोली-दामन का साथ रहा. बीच में दो साल तक राजस्थान की टीम पर बैन लगा था और इस दौरान रहाणे पुणे सुपरजायंट्स के लिए खेले. राजस्थान की आईपीएल में वापसी के साथ ही रहाणे इस टीम से एक बार फिर जुड़े, लेकिन अब ऐसा लगता है कि रहाणे राजस्थान को छोड़ने वाले हैं.

धवन से हुआ था दिल्ली को फायदा, रहाणे से भी होगा?
आपको बता दें पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद से शिखर धवन को हासिल किया था. उन्होंने 521 रनों का योगदान दिया और दिल्ली की टीम 2012 के बाद पहली बार प्लेऑफ में खेली.

अब अगर रहाणे भी दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ते हैं तो दिल्ली कैपिटल्स को फायदा हो सकता है. दरअसल रहाणे का आईपीएल करियर बेहद ही शानदार है. रहाणे को 140 आईपीएल मैचों का अनुभव है और उनका बल्लेबाजी औसत 32.93 है. रहाणे ने आईपीएल में 2 शतक और 27 अर्धशतक भी जमाए हैं.
Loading...

INDvWI: विराट कोहली ने क्‍यों किए आक्रामक इशारे, कौन था उनका निशाना

टूट गया ऑस्‍ट्रेलिया का धमाकेदार वर्ल्‍ड रिकॉर्ड, इस अनजान सी टीम ने किया कमाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 4:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...