IPL Auction 2019: 11वें सीजन का सबसे 'फ्लॉप' गेंदबाज 8.40 करोड़ रु. में बिका!

राजस्थान रॉयल्स ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को खरीदा, पिछले सीजन में लिए थे सिर्फ 11 विकेट

News18Hindi
Updated: December 19, 2018, 12:09 PM IST
News18Hindi
Updated: December 19, 2018, 12:09 PM IST
कहा जाता है कि इंडियन प्रीमियर लीग में खिलाड़ियों की खरीदारी उनके प्रदर्शन के आधार पर होता है लेकिन 12वें सीजन की बोली के दौरान ऐसा नहीं दिखा. आईपीएल के पिछले सीजन में बेहद ही खराब प्रदर्शन करने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट पर एक बार फिर करोड़ों की बारिश हो गई है. जयपुर में आईपीएल ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स ने उनादकट को 8 करोड़ 40 लाख रु. में खरीदा. उनादकट पर इतनी बड़ी बोली लगने से सभी लोग हैरान हैं.

पिछले सीजन में फ्लॉप थे उनादकट
जयदेव उनादकट पिछले सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले थे और उन्हें 11.5 करोड़ की बड़ी कीमत पर खरीदा गया था लेकिन उनादकट ने 15 मैच में सिर्फ 11 विकेट लिए जिसके बाद राजस्थान ने उन्हें रिलीज कर दिया. हैरानी की बात ये है कि जब ऑक्शन में उनादकट का नाम आया तो राजस्थान ने ही उनपर बोली लगानी शुरू कर दी. इस रेस में किंग्स इलेवन पंजाब भी शामिल हो गई. देखते ही देखते उनादकट की कीमत 8 करोड़ रु. 40 लाख रु. तक पहुंच गई.



ये 'फ्लॉप' गेंदबाज भी करोड़ों में बिके


मोहम्मद शमी जिनका इकॉनमी रेट आईपीएल में 9.13 है, उन्हें भी किंग्स इलेवन पंजाब ने 4.8 करोड़ रु. में खरीद लिया. मोहित शर्मा पर चेन्नई सुपरकिंग्स ने 5 करोड़ रु. का दांव लगाया. वहीं काफी समय से आईपीएल में नहीं खेलने वाले वरुण एरॉन को भी राजस्थान रॉयल्स ने 2 करोड़ 40 लाख रु. में खरीदा. इशांत शर्मा को भी दिल्ली कैपिटल ने 1.1 करोड़ रु. में खरीदा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...