Home /News /sports /

IPL Auction 2019: पहले राउंड में नहीं बिके युवराज सिंह, लेकिन अभी उम्मीदें बाकी

IPL Auction 2019: पहले राउंड में नहीं बिके युवराज सिंह, लेकिन अभी उम्मीदें बाकी

जयपुर में आईपीएल बोली में नहीं बिके युवराज सिंह

जयपुर में आईपीएल बोली में नहीं बिके युवराज सिंह

जयपुर में आईपीएल के 12वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की बिडिंग चल रही है, जिसमें युवराज सिंह नहीं बिके हैं

    जयपुर में चल रहे आईपीएल ऑक्शन में युवराज सिंह और उनके फैंस के लिए बुरी खबर आई है. पहले दौर की बोली में युवराज सिंह पर किसी फ्रेंचाइजी ने दांव नहीं लगाया है. युवराज सिंह का बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये था, लेकिन किसी टीम ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई. एक समय था जब युवराज सिंह का जलवा था और वो 16 करोड़ की रिकॉर्डतोड़ कीमत पर भी बिके थे, लेकिन खराब प्रदर्शन के चलते आज उनपर दांव लगाने वाला कोई नहीं है. हालांकि, अभी युवराज सिंह की उम्मीदें खत्म नहीं हुई हैं, क्योंकि दूसरे दौर की बोली में उनपर दांव लगाया जा सकता है.

    अर्श से फर्श पर युवराज सिंह
    युवराज सिंह को साल 2014 में आरसीबी ने 14 करोड़ की रिकॉर्ड कीमत पर खरीदा था. इसके बाद साल 2015 में दिल्ली डेयरडेविल्स ने उन्हें 16 करोड़ में खरीदा. साल 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद ने युवराज पर 7 करोड़ का दांव लगाया. युवराज फिर प्रदर्शन नहीं कर सके. इसके बाद साल 2018 में किंग्स इलेवन ने आखिरी समय में युवराज सिंह को दो करोड़ रुपये में खरीदा. युवराज सिंह ने फिर खराब प्रदर्शन किया और इसका खामियाजा उन्हें इस आईपीएल बोली में भुगतना पड़ा है. ऐसा पहली बार हुआ है कि युवराज सिंह आईपीएल बोली में नहीं बिके हैं.

    किन खिलाड़ियों की लगी लॉटरी?
    KKR ने कार्लोस ब्रेथवेट को 5 करोड़ में खरीदा है. किंग्स इलेवन पंजाब ने वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन को 4.20 करोड़ रुपये में खरीद लिया है. शिमरॉन हेटमायर को 4 करोड़ 20 लाख में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने खरीदा. जॉनी बेयरस्‍टो को 2 करोड़ 20 लाख में हैदराबाद ने खरीदा. दिल्‍ली कैपिटल ने अक्षर पटेल को 5 करोड़ में खरीदा. दिल्‍ली और पंजाब के बीच जबर्दस्‍त भिड़ंत देखने को मिली. गुरकीरत सिंह को 50 लाख में आरसीबी ने खरीदा.

    Tags: IPL Auction 2019, IPL Auction Update, Trending news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर