IPL Auction से पहले इस खिलाड़ी को लगी चोट, अब कोई टीम नहीं लगाएगी दांव?

आईपीएल ऑक्शन से पहले डेल स्टेन चोटिल

साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn Injury) की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है जिसके चलते वो बिग बैश लीग के कुछ मुकाबलों से बाहर हो गए हैं

  • Share this:
    कोलकाता में गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन (IPL Auction) के लिए खिलाड़ियों की बोली लगने वाली है लेकिन इससे पहले ही एक बड़े खिलाड़ी को चोट लग गई है और अब ऐसी आशंका है कि टीमें उसपर दांव भी ना लगाएं. हम बात कर रहे हैं डेल स्टेन की जो मांसपेशियों में खिंचाव से परेशान हैं और इस वजह से वो बिग बैश लीग के कुछ मैचों से बाहर हो गए हैं.

    चोट से परेशान स्टेन
    ताजा खबर के मुताबिक मेलबर्न स्टार्स ने डेल स्टेन (Dale Styen Injury) की चोट को देखते हुए उनकी जगह पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ को टीम में शामिल किया है. इस फैसले से साफ है कि डेल स्टेन के जल्दी ठीक होने की उम्मीद बेहद कम है. बता दें डेल स्टेन काफी समय से चोट की वजह से परेशान है और वो बहुत कम टी20 क्रिकेट खेल रहे हैं.

    ipl 2020 auction, ipl auction 2020, ipl auction news, indian premier league auction, ipl auction players, ipl auction news, ipl 2020 news, आईपीएल नीलामी 2020, आईपीएल 2020 ऑक्‍शन, इंडियन प्रीमियर लीग नीलामी, आईपीएल ऑक्‍शन 2020 लाइव, आईपीएल 2020 न्‍यूज
    डेल स्‍टेन को क्‍या खरीदार मिलेगा यह बड़ा सवाल रहेगा.


    चोट से लगेगा स्टेन को चूना!
    डेल स्टेन (Dale Steyn Injury) की चोट उनके लिए बहुत बड़ा सिरदर्द इसलिए भी साबित हो सकती है क्योंकि कोलकाता में होने वाली आईपीएल ऑक्शन में इसका असर उनकी जेब पर पड़ सकता है. दरअसल डेल स्टेन भी ऑक्शन लिस्ट में हैं और अब उनके चोटिल होने के बाद कोई टीम उन्हें खरीदकर अपने पैसे नहीं फंसाना चाहेगी. डेल स्टेन पिछले आईपीएल सीजन में भी बिके नहीं थे लेकिन आरसीबी ने उन्हें नाथन कूल्टर नाइल की चोट के बाद टीम में शामिल किया था लेकिन दो मैच खेलने के बाद वो खुद भी चोट खा बैठे. स्टेन के कंधे में चोट लगी थी जिसके बाद उन्हें आईपीएल से बाहर जाना पड़ा.

    ipl aution 2020, ipl 2020 auction, ipl most expensive players, ipl most expensive bids, ben stokes auction, dinesh karthik auction, आईपीएल 2020 नीलामी, आईपीएल 2020 ऑक्‍शन, आईपीएल सबसे महंगे खिलाड़ी, आईपीएल सबसे महंगी बोली, बेन स्‍टोक्‍स, टेमाल मिल्‍स, दिनेश कार्तिक, युवराज सिंह
    आईपीएल 2020 की नीलामी गुरुवार को कोलकाता में होगी


    इसमें कोई दो राय नहीं कि डेल स्टेन (Dale Steyn Injury) बहुत बड़े गेंदबाज हैं, उनके पास सालों का अनुभव है, वो 206 टी20 मैचों में 246 विकेट ले चुके हैं और उनका इकॉनमी रेट भी 7 रन प्रति ओवर से कम है. लेकिन दूसरी ओर वो अब पहले जैसे फिट नहीं हैं और ऐसे में शायद ही कोई आईपीएल फ्रेंचाइजी उनपर दांव लगाएगी.

    IPL Auction: ऑस्ट्रेलियाई सितारों पर नजरें, भारतीय युवा बन सकते हैं हीरो

    रोहित शर्मा ने दी ऋषभ पंत को गाली, गलती पर जमकर डांटा!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.