• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL Auction 2021: कोहली फिर बेंगलुरू के लिए पूरे सीजन ओपनिंग करेंगे, जेमिसन और मैक्सवेल अहम

IPL Auction 2021: कोहली फिर बेंगलुरू के लिए पूरे सीजन ओपनिंग करेंगे, जेमिसन और मैक्सवेल अहम

विराट ने पिछले सीजन में 121 के स्ट्राइक रेट से 466 रन बनाए थे.

विराट ने पिछले सीजन में 121 के स्ट्राइक रेट से 466 रन बनाए थे.

IPL Auction 2021: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने ऑक्शन में 8 खिलाड़ियों को खरीदा. कप्तान विराट काेहली बार फिर पूरे सीजन में ओपनिंग करते दिख सकते हैं. कायल जेमिसन को टीम ने 15 करोड़ जबकि ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को 14 करोड़ 25 लाख में खरीदा. दोनों इस बार अहम रहेंगे.

  • Share this:

    नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (Royal Challengers Bangalore) ने ऑक्शन (IPL Auction 2021) में जमकर पैसे खर्च किए. टीम ने न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कायल जेमिसन (Kyle Jamieson) और ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) पर करोड़ों रुपए खर्च किए. बेंगलुरू की टीम अब तक आईपीएल खिताब नहीं जीत सकी है. पिछले सीजन में कोहली ने कुछ ही मैचों में ओपनिंग की थी. लेकिन अब मध्यक्रम में मैक्सवेल और जेमिसन के आने से कोहली इस बार पूरे सीजन में बतौर आेपनर खेल सकते हैं.

    डिविलियर्स नंबर-3 और क्रिस्टियन बतौर ऑलराउंडर उतरेंगे

    कोहली और देवदत्त पडिक्कल के ओपनिंग करने पर दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स तीसरे नंबर पर उतरेंगे. मैक्सवेल चौथे नंबर पर आ सकते हैं. रजत पाटिदार को नंबर-5 पर मौका मिल सकता है. तेज गेंदबाज जेमिसन और डेनियल क्रिस्टियन दोनों ऑलराउंडर के तौर पर उतर सकते हैं. ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का खेलना तय है. तेज गेंदबाज नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज और पवन देशपांडे में से दो खिलाड़ी उतर सकते हैं.

    पिछले सीजन में दो ही खिलाड़ियों का स्ट्राइक रेट 130 के ऊपर था

    बेंगलुरू की सबसे बड़ी चिंता तेज रन बनाने की है. पिछले सीजन में डिविलियर्स और क्रिस मॉरिस के अलावा किसी अन्य खिलाड़ी का स्ट्राइक रेट 130 के ऊपर नहीं था. मॉरिस टीम से जा चुके हैं. ऐसे में टीम को तेज रन बनाने वाले खिलाड़ियों की जरूरत है. मैक्सवेल के अलावा निचले क्रम पर जेमिसन और क्रिस्टियन ऐसा करने में सक्षम हैं. कोहली भी स्ट्राइक रेट बढ़ाना चाहेंगे. गेंदबाजी में सिर्फ चहल की 20 से अधिक विकेट ले सके थे. ऐसे में जेमिसन गेंदबाजी में भी टीम को धार दे सकते हैं.

    IPL 2021 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलरू की टीम: विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, युजवेंद्र चहल, देवदत्‍त पडिक्‍कल, वाशिंगटन सुंदर, मोहम्‍मद सिराज, नवदीप सैनी, एडम जम्‍पा, शहबाज अहमद, जोश फिलिप, केन रिचर्डसन, पवन देशपांडे, डेनियल सैम्स, हर्षल पटेल, ग्लेन मैक्सवेल, सचिन बेबी, रजत पाटीदार,मोहम्मद अजहरुद्दीन, कायल जेमिसन, डेनियल क्रिस्टियन, सुयश प्रभुदेसाई, केएस भरत.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज