होम /न्यूज /खेल /

'ओवर एक्टिंग करना बंद करो...' सुरेश रैना के लिए चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के फेयरवेल मैसेज पर भड़के फैंस

'ओवर एक्टिंग करना बंद करो...' सुरेश रैना के लिए चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के फेयरवेल मैसेज पर भड़के फैंस

चेन्नई सुपर किंग्स का कई साल तक प्रतिनिधित्व करने वाले अनुभवी खिलाड़ी सुरेश रैना को मे कोई खरीदार नहीं मिला. (AFP)

चेन्नई सुपर किंग्स का कई साल तक प्रतिनिधित्व करने वाले अनुभवी खिलाड़ी सुरेश रैना को मे कोई खरीदार नहीं मिला. (AFP)

IPL Auction: मिस्‍टर आईपील यानी सुरेश रैना (Suresh Raina) को आईपीएल 2022 में कोई खरीदार नहीं मिला. कभी चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की जान रहे रैना में इस बार फ्रेंचाइजी ने भी कोई दिलचस्‍पी नहीं दिखाई. ऑक्‍शन के बाद सीएसके ने अपने स्‍टार खिलाड़ी के लिए दिल छूने वाला फेयरवेल मैसेज लिखा, जिस पर एक बार फिर फैंस भड़क गए.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. मिस्‍टर आईपील यानी सुरेश रैना (Suresh Raina) को आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कोई खरीदार नहीं मिला. कभी चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) की जान रहे रैना में इस बार फ्रेंचाइजी ने भी कोई दिलचस्‍पी नहीं दिखाई. लीग में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों में से एक रैना का करियर अब खत्‍म माना जा रहा है. 2 दिन तक चले आईपीएल 2022 ऑक्‍शन के बाद 4 बार की चैंपियन सीएसके ने अपने पूर्व उप कप्‍तान को दिल छूने वाला मैसेज लिखकर विदाई दी.

सीएसके ने रैना की तस्‍वीर शेयर की और साथ ही लिखा कि सभी यादों के लिए बहुत बहुत धन्‍यवाद, चिन्‍ना थाला. इसके साथ ही रैना की फोटो पर सीएसके ने लिखा कि हमेशा के लिए चिन्‍ना थाला. सीएसके के इस फेयरवेल मैसेज पर फैंस और अधिक भड़क गए. एक यूजर ने तो फ्रेंचाइजी को यहां तक कह दिया कि ओवरएक्टिंग करना बंद करो.

रैना पर बोली नहीं लगने से फैंस एमएस धोनी (MS Dhoni) से भी नाराज हैं. एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली सीएसके ने रैना को रीटेन नहीं किया था. रैना ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा था.

मुंबई इंडियंस ने चोटिल जोफ्रा आर्चर पर आखिर क्‍यों खर्च किए 8 करोड़ रुपये? IPL 2022 खेलने की संभावना भी नहीं है

IPL 2022 Mega Auction: इलेक्ट्रीशियन का बेटा बना करोड़पति, कोच सलाम बायश ने यूं की मदद

15 अगस्‍त 2022 को एमएस धोनी के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले रैना ने 205 आईपीएल मैचों में 136.73 की स्‍ट्राइक रेट से कुल 5 हजार 528 रन बनाए. उनके नाम 1 शतक और 39 अर्धशतक है. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने ऑक्शन के दूसरे दिन 15 खिलाड़ियों पर बोली लगाई. वहीं पहले दिन दीपक चाहर को फिर से लेने के लिए फ्रेंचाइजी ने 14 करोड़ रुपये खर्च किए थे.

Tags: Chennai super kings, IPL, Ms dhoni, Suresh raina

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर