स्टार इंडिया ने IPL को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने के BCCI के फैसले का किया समर्थन

IPL 2021: आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित (IPL/Twitter)

IPL 2021: आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित (IPL/Twitter)

IPL 2021: कोलकाता नाइट राइडर्स, चेन्‍नई सुपर किंग्‍स, दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के कैंप में कोरोना फैलने के बाद आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया गया है.

  • Share this:
मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार इंडिया (Star India) ने जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोविड-19 के मामले आने के बाद इस लुभावनी टी20 लीग को मंगलवार को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने के भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के फैसले का समर्थन किया है. सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) और दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद लीग को निलंबित करने की घोषणा की गई.

बीसीसीआई के फैसले के घंटों बाद स्टार इंडिया ने बयान में कहा, ‘‘स्टार इंडिया आईपीएल 2021 को निलंबित करने के बीसीसीआई के फैसले का समर्थन करता है. खिलाड़ियों, स्टाफ और आईपीएल से जुड़े सभी लोगों का स्वास्थ्य और सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है. हम बीसीसीआई, आईपीएल संचालन परिषद, खिलाड़ी, फ्रेंचाइजी और समर्थकों का उनके सहयोग के लिए धन्यवाद देते हैं.’’

IPL 2021 Suspended: आईपीएल सस्पेंड होने के बाद बोर्ड सतर्क, टी20 वर्ल्ड कप यूएई में हो सकता है

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के दो खिलाड़ी संदीप वारियर (Sandeep Warrier) और वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) के कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच खेले जाने वाला आईपीएल मैच स्थगित कर दिया गया. इसके अलावा पैट कमिंस समेत पांच अन्य खिलाड़ी बीमार बताए जा रहे हैं.
इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बॉलिंग कोच एल बालाजी, सीईओ काशी विश्वनाथन और टीम बस का क्लीनर के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर सामने आई. अब खबर आ रही है कि चेन्नई ने भी बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के साथ होने वाले मैच को खेलने से मना कर दिया. प्रसारणकर्ता ने इस चुनौतीपूर्ण समय में करोड़ों घरों में प्रसारण के लिए अपने कर्मचारियों का आभार जताया.

IPL 2021 Suspended: कोरोना के कारण आईपीएल ही नहीं, दुनिया की सभी लीग को नुकसान हुआ

इससे पहले आधिकारिक बयान में कहा गया था कि बीसीसीआई आईपीएल के आयोजन से जुड़े खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और अन्य प्रतिभागियों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं करना चाहता.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज