खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    IPL: सुपर ओवर से ठीक पहले नर्वस नहीं नाराज़ हो गए थे क्रिस गेल, ये थी वजह

    मैच के बाद क्रिस गेल (फोटो-@lionsdenkxip)
    मैच के बाद क्रिस गेल (फोटो-@lionsdenkxip)

    IPL: क्रिस गेल (Chris Gayle) ने ये भी कहा कि उनके लिए मैन ऑफ द मैच मोहम्मद शमी थे. बता दें कि शमी ने एक के बात एक यॉर्कर गेंद डाल कर मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 6 रन नहीं बनाने दिए.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 19, 2020, 5:58 PM IST
    • Share this:
    दुबई. मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ जीत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की टीम में खुशी की लहर है. दो सुपर ओवर (Super Over) के बाद जीत से खिलाड़ी राहत की सांस ले रहे हैं. सुपर ओवर से ठीक पहले पंजाब के खिलाड़ी नर्वस हो गए थे. जीती बाज़ी उनके हाथ से निकल गई थी. लेकिन टी-20 के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज़ क्रिस गेल (Chris Gayle) सुपर ओवर से पहले नर्वस नहीं थे बल्कि वो टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर नाराज़ थे. इस बात का खुलासा उन्होंने मयंक अग्रवाल के साथ बातचीत में किया है. बता दें कि गेल और अग्रवाल ने ही पंजाब को दूसरे सुपर ओवर में जीत दिलाई थी.




    क्या थी नाराज़गी की वजह?


    बता दें आखिरी ओवर में पंजाब को जीत के लिए 9 रनों की जरूरत थी. इसके बाद आखिरी गेंद पर पंजाब को जीत के लिए दो रन बनाने थे. लेकिन क्रिस सिर्फ एक रन बना सके. मैच के बाद मयंक अग्रवाल ने मोहम्मद शमी और गेल से बातचीत की. इस दौरान जब गेल से पूछा गया कि क्या वो नर्वस थे. इस सवाल के जवाब में गेल ने कहा, 'मैं नर्वस नहीं था. (हंसने लगे) मैं नाराज़ था. मैं इस बात से नाराज़ था कि हम लोग खुद को इस हालात में लेकर आ गए. लेकिन ऐसी चीज़ें क्रिकेट में होती रहती है.'



    शमी हैं मेरे मैन ऑफ द मैच
    क्रिस गेल ने ये भी कहा कि उनके लिए मैन ऑफ द मैच मोहम्मद शमी थे. बता दें कि शमी ने एक के बाद एक यॉर्कर गेंद डाल कर मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 6 रन नहीं बनाने दिए. लिहाजा मैच एक बार फिर से टाई हो गया और दूसरे सुपर ओवर में मैच का नतीजा आया. दो मैचों में लगातार जीत के बाद पंजाब की टीम प्ले ऑफ की रेस में बनी हुई है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज