जब महाराष्ट्र में वर्ल्ड कप के मैच हो सकते हैं तो आईपीएल के क्यों नहीं: राजीव शुक्ला

जब महाराष्ट्र में वर्ल्ड कप के मैच हो सकते हैं तो आईपीएल के क्यों नहीं: राजीव शुक्ला
Indian Premier League (IPL) chairman Rajeev Shukla (C) is surrounded by journalists after attending a special meeting at the Board of Control for Cricket in India (BCCI) headquarters in Mumbai on February 19, 2016. The meeting was held to discuss reforms recommeded in the Lodha Committee report. AFP PHOTO/ INDRANIL MUKHERJEE / AFP / INDRANIL MUKHERJEE (Photo credit should read INDRANIL MUKHERJEE/AFP/Getty Images)

आईपीएल अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने आज कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग वैश्विक ब्रांड है जिसे ‘जानबूझकर निशाना’ बनाया जा रहा है।

  • Share this:
नई दिल्ली। आईपीएल अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने आज कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग वैश्विक ब्रांड है जिसे ‘जानबूझकर निशाना’ बनाया जा रहा है। गौरतलब है कि बंबई उच्च न्यायालय ने पानी के संकट के कारण आईपीएल मैच महाराष्ट्र से स्थानांतरित करने का आदेश दिया है।

शुक्ला ने एक टीवी चैनल से कहा कि मैं यह नहीं कहूंगा कि यह षड्यंत्र है लेकिन जो भी आता है वह आईपीएल को निशाना बनाता है। पिछले महीने विश्व टी20 के दौरान ही महाराष्ट्र में 24 मैच हुए थे, तो फिर आईपीएल क्यों। किसी ने कोई मुद्दा नहीं उठाया, क्यों आईपीएल को जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है।

आईपीएल को अगले साल स्थानांतरित करने के मुद्दे पर शुक्ला ने कहा कि आईपीएल को अगले साल स्थानांतरित करना संचालन परिषद पर निर्भर करता है जिसे फैसला करना है कि इसे भारत से बाहर कराया जाए या नहीं।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading