IPL DC vs KIXP : पंजाब की हार के बाद मयंक अग्रवाल बोले- जीत नहीं पाने का दुख, हम आगे जीतेंगे

मयंक अग्रवाल
मयंक अग्रवाल

IPL DC vs KIXP: जीत के लिए 158 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने पांच विकेट 55 रन पर गंवा दिये थे लेकिन इसके बाद अग्रवाल ने 89 रन बनाकर उसे 157 रन तक पहुंचाया .

  • भाषा
  • Last Updated: September 21, 2020, 8:09 PM IST
  • Share this:
दुबई. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ शानदार वापसी करके जीत की दहलीज पर पहुंचने के बावजूद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का पहला मैच हारने वाली किंग्स इलेवन पंजाब (DC vs KIXP) के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) ने कहा कि मैच को फिनिश नहीं कर पाने का उन्हें दुख है. जीत के लिए 158 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने पांच विकेट 55 रन पर गंवा दिये थे लेकिन इसके बाद अग्रवाल ने 89 रन बनाकर उसे 157 रन तक पहुंचाया. आखिरी दो गेंद में पंजाब को एक रन चाहिए था लेकिन मार्कस स्टोइनिस ने दोनों गेंद पर विकेट लेकर मैच को सुपर ओवर में खींचा जिसमें दिल्ली विजयी रही.

'हम आगे जीतेंगे'
मयंक ने किंग्स इलेवन पंजाब टीवी से कहा, ‘ यह कठिन दिन था लेकिन काफी सकारात्मक पहलू भी हैं. हमने जिस तरह से वापसी की, वह शानदार थी. नई गेंद से उम्दा गेंदबाजी की. इन हालात में पहुंचकर जीत नहीं पाने का बहुत दुख होता है. यह पहला ही मैच था. हम आगे जीतेंगे. पहला मैच इस तरह से खेलना शानदार था. हमें एक ही रन चाहिए था और हमें जीतना चाहिए था.’


158 रन का स्कोर अच्छा था


बेंगलुरु के इस 28 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा कि 158 रन का स्कोर अच्छा था . उन्होंने कहा, ‘यह अच्छा स्कोर था और ब्रेक में हमें पता था कि अच्छी साझेदारियां बनाने पर हम जीत सकते हैं. हमने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन अब आखिरी क्षणों के बारे में क्या कहूं .’ उन्होंने दिल्ली के हरफनमौला स्टोइनिस की तारीफ की जिन्होंने 21 गेंद में 53 रन बनाने के बाद गेंद से भी कमाल किया.

क्या बोले अक्षर पटेल
दिल्ली के बायें हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल ने कहा कि स्टोइिनस का टीम पर अच्छा प्रभाव रहेगा. उन्होंने कहा, ‘‘टीम छह गेंदबाजों के साथ उतरती है तो एक हरफनमौला की जरूरत होती है. स्टोइनिस ने पहले ही मैच में शानदार प्रदर्शन करके बता दिया कि वह बल्ले और गेंद दोनों के फन में माहिर है.’’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज