खेल

IPL DC vs SRH: बेयरस्टो और विलियम्सन की शानदार पारी, हैदराबाद ने दिल्ली को 163 रन का टारगेट दिया

दिल्ली की टीम आईपीएल 2020 में 2 मैच जीत चुकी है. हैदराबाद को पहली जीत की तलाश है.
दिल्ली की टीम आईपीएल 2020 में 2 मैच जीत चुकी है. हैदराबाद को पहली जीत की तलाश है.

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में 11वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad) हो रहा है. सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बैटिंग करते हुए 162/4 रन बनाए. उसकी ओर से इंग्लैंड के ओपनर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने सबसे अधिक 53 रन बनाए. टूर्नामेंट में पहला मैच खेल रहे केन विलियम्सन (Kane Williamson) ने 41 रन बनाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 9:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को जीतने के लिए 163 रन का लक्ष्य दिया है. दोनों टीमों के बीच मंगलवार को आईपीएल 2020 (IPL 2020) का 11वां मुकाबला हो रहा है. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की. यह दोनों ही टीमों का टूर्नामेंट में तीसरा मैच है. दिल्ली कैपिटल्स ने पिछले दोनों मैच जीते हैं. सनराइजर्स हैदराबाद (Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad) अपने पिछले दोनों मैच हार चुकी है.

आईपीएल 2020 में पिछले दोनों मुकाबले हार चुकी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस मैच में दो बदलाव के साथ उतरी. उसने मोहम्मद नबी की जगह केन विलियम्सन और ऋद्धिमान साहा की जगह अब्दुल समद को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया. कप्तान डेविड वॉर्नर का यह फैसला पहली पारी तक सही नजर आया. केन विलियम्सन ने 26 गेंद पर 41 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को 162 रन तक पहुंचने में अहम भूमिका निभाई.

हैदराबाद की धीमी शुरुआत
सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत धीमी रही. ओपनर डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने पावरप्ले में यानी शुरुआती 6 ओवर में सिर्फ 38 रन बनाए. उन्होंने दिल्ली को इस दौरान कोई विकेट भी नहीं लेने दिया. इसका फायदा हैदराबाद को मिला. वॉर्नर-बेयरस्टो ने पावरप्ले के बाद अगली 20 गेंद में 39 रन ठोक दिए. 10वें ओवर की तीसरी गेंद पर डेविड वॉर्नर आउट हो गए. उन्होंने 33 गेंद में 45 रन बनाए. वॉर्नर को अमित मिश्रा ने आउट किया.
अमित मिश्रा ने दिया दूसरा झटका


डेविड वॉर्नर की जगह लेने आए मनीष पांडे इस बार ज्यादा कुछ नहीं कर पाए. वे सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए. उन्हें अमित मिश्रा की गेंद पर कैगिसो रबाडा ने आउट किया. यह अमित मिश्रा का दूसरा विकेट था.

बेयरस्टो और विलियम्सन ने बढ़ाया स्कोर
मनीष पांडे की जगह केन विलियम्सन बैटिंग करने आए, जिनका टूर्नामेंट में यह पहला मैच है. न्यूजीलैंड के विलियम्सन ने इंग्लैंड के बेयरस्टो के साथ मिलकर 52 रन की साझेदारी की. इस दौरान बेयरस्टो ने अपना अर्धशतक पूरा किया. बेयरस्टो 144 के टीम स्कोर पर आउट हुए. इसके बाद केन विलियम्सन और अब्दुल समद ने टीम को 160 रन तक पहुंचाया. विलियम्सन 20वें ओवर की चौथी गेंद पर आउट हुए.

इशांत शर्मा की वापसी
अब तक अजेय चल रही दिल्ली कैपिटल्स ने भी अपनी टीम में एक बदलाव किया है. तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को आवेश खान की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया. हालांकि, इशांत मैच में कोई विकेट नहीं ले सके. अमित मिश्रा और कैगिसो रबाडा ने दो-दो विकेट लिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज