खेल

MI Vs RCB: बीच मैदान पर भिड़ गए हार्दिक पांड्या और क्रिस मॉरिस, मैच रेफरी ने लगाई फटकार

हार्दिक पांड्या और आरसीबी के खिलाड़ी क्रिस मॉरिस के बीच जुबानी जंग देखने को मिली (फोटो- BCCI/IPL)
हार्दिक पांड्या और आरसीबी के खिलाड़ी क्रिस मॉरिस के बीच जुबानी जंग देखने को मिली (फोटो- BCCI/IPL)

MI Vs RCB: मैच के बाद रेफरी मनु नायर ने इन दोनों को फटकार लगाई है. इन दोनों पर कोड ऑफ कंडक्ट तोड़ने का आरोप लगा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 7:29 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बुधवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को 5 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही मुंबई की टीम ने प्लेऑफ के लिए जगह लगभग पक्की कर ली है. मैच के आखिरी लम्हों में मुंबई के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और आरसीबी के खिलाड़ी क्रिस मॉरिस (Chris Morris) के बीच जुबानी जंग देखने को मिली. मैच के बाद रेफरी मनु नायर ने इन दोनों को फटकार (Reprimanded) लगाई है. इन दोनों पर कोड ऑफ कंडक्ट तोड़ने का आरोप लगा है.

क्या हुआ था मैदान पर?
क्रिस मॉरिस और हार्दिक के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली. मैच के 15वें ओवर में मॉरिस ने अपनी स्लोअर और यॉर्कर लेंथ की गेंद से पांड्या को खासा परेशान किया, लेकिन चौथी गेंद पर पांड्या ने करारा छक्का लगा दिया. 17वें ओवर में एक बार फिर से दोनों एक दूसरे के सामने थे. इस ओवर में बाजी मॉरिस ने मारी. उन्होंने पहली पांच गेंदों पर एक भी चौका छक्का लगाने का मौका नहीं दिया. इसके बाद 19वें ओवर में पंड्या ने चौथी गेंद पर छक्का लगाया. लेकिन अगली ही गेंद पर मॉरिस ने पांड्या को मोहम्मद सिराज के हाथों कैच आउट करवा दिया. इसके बाद हार्दिक पेविलियन लौटने के दौरान मॉरिस से बहस करने लगे. दोनों के बीच जुबानी जंग देखने को मिली.





दोनों को रेफरी ने लगाई फटकार
मैच के बाद रेफरी ने इस घटना को लेकर नाराजगी जताते हुए दोनों खिलाड़ियों को फटकार लगाई है. क्रिस मॉरिस को आईपीएल के कोड ऑफ कंडक्ट 2.5 को तोड़ने का दोषी पाए गया. जबकि हार्दिक पांड्या कोड ऑफ कंडक्ट 2.20 तोड़ने के दोषी थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज