खेल

IPL 2020: जोफ्रा आर्चर ने 7 साल पहले कर दी थी भविष्यवाणी- क्रिस गेल नहीं बना पाएंगे शतक, ट्वीट हुआ वायरल

जोफ्रा आर्चर कैा पुराना ट्वीट
जोफ्रा आर्चर कैा पुराना ट्वीट

IPL 2020: मैच के 19वें ओवर में जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने क्रिस गेल (Chris Gayle) को 99 के स्कोर पर आउट कर दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 11:06 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) सोशल मीडिया पर हमेशा छाए रहते हैं. वजह है उनकी सटीक भविष्यवाणियां. ऐसा लगता है कि क्रिकेट की दुनिया में आने वाले दिनों में क्या कुछ होने वाला है इसके बारे में उन्हें पहले से ही जानकारी होती है. किसी भी मैच में बड़ी घटना के बाद फैंस उनके पुराने ट्वीट को खंगालते हैं और फिर उन्हें मौजूदा घटना से जोड़ कर देखते हैं. आर्चर जो कुछ भी अपनी पुरानी ट्वीट में लिखते हैं, ठीक वैसा ही होता है. अब किंग्स इलेवन के पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज़ क्रिस गेल (Chris Gayle) के 99 रन आउट होने के बाद आर्चर का 7 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है.

क्या लिखा था आर्चर ने पुराने ट्वीट में?
जोफ्रा आर्चर ने 22 फरवरी 2013 को रात साढ़े 10 बजे एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि अगर वो बॉलिंग कर रहे होते तो फिर क्रिस गेल को शतक पूरा करने नहीं देते. ठीक वैसा ही शुक्रवार की रात को हुआ. मैच के 19वें ओवर में गेल, जोफ्रा आर्चर की तीसरी गेंद पर शानदार छक्का लगाकर 99 के स्कोर पर पहुंच गए. गेल के बल्ले से एक और शतक लगना तय था, लेकिन चौथी गेंद पर वो बोल्ड हो गए.
गेल ने मिलाया हाथआउट होने के बाद क्रिस गेल झल्ला गए और उन्होंने बैट को दूर मिड विकेट की तरफ फेंक दिया, लेकिन पैवेलियन लौटते समय उन्होंने आर्चर से हाथ भी मिला. आर्चर ने खुद वो तस्वीर भी ट्वीट की है, जिसमें गेल उनसे हाथ मिला रहे हैं. उन्होंने लिखा है कि वो अब भी बॉस हैं.जोफ्रा की तारीफजोफ्रा का पुराना ट्वीट खासा वायरल हो रहा है. लोग जोफ्रा आर्चर को शाबाशी दे रहे हैं. गेल ने इस मैच में 4 ओवर की गेंदबाज़ी में 2 विकेट लिए.




आर्चर ने अपनी शानदार गेंदबाज़ी राजस्थान रॉयल्स के लिए प्ले ऑफ की उम्मीदें जगा दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज