खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS
    LIVE NOW

    IPL Live Updates: हार के बाद विराट कोहली बोले- हमें लगा था मैच 18वें ओवर में खत्म हो जाएगा

    IPL Live Updates: आईपीएल में आज कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की भिड़ंत मुंबई इंडियंस (MI) से होगी.

    Hindi.news18.com | October 16, 2020, 1:49 PM IST
    facebook Twitter Linkedin
    Last Updated October 16, 2020

    हाइलाइट्स

    11:46 am (IST)

    कोहली ने मैच के बाद कहा, ‘यह काफी आश्चर्यचकित करने वाला था। हमें लगा था कि मैच 18वें ओवर में खत्म हो सकता है. आखिरी ओवरों में थोड़ा सा दबाव आपको भ्रमित कर सकता है और ऐसे में कुछ भी संभव है.’ कोहली ने हालांकि किंग्स इलेवन पंजाब के अच्छे प्रदर्शन की तारीफ की और कहा कि उनकी टीम मैच में बेहतर स्थिति में नहीं थी.


    LOAD MORE
    नई दिल्ली. आईपीएल में आज कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की भिड़ंत मुंबई इंडियंस (MI) से होगी. उधर कल देर रात किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को 8 विकेट से हरा दिया. मैच गंवाने के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उन्हें लगा था कि यह मैच 18वें ओवर में खत्म हो जाएगा लेकिन थोड़े से दबाव से खेल में कुछ भी संभव है. रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 171 रन बनाये थे. पंजाब ने इसके जवाब में दो विकेट पर 177 रन बनाकर 20वें ओवर में मैच अपने नाम कर लिया.

    आईपीएल की हर ताजा खबर के लिए आप हमारे साथ बने रहिए...

    फोटो

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें

    टॉप स्टोरीज