खेल

LIVE NOW

IPL LIVE UPDATE: जीत के बाद बोले धवन- हम लकी हैं कि हमारे पास अच्छे गेंदबाज़ हैं

आईपीएल (IPL 2020) में आज किंग्स इलेवन पंजाब की भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगी. विराट कोहली की टीम के लिए आज पंजाब से बदला लेने का मौका है.

Hindi.news18.com | October 15, 2020, 3:55 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated October 15, 2020

हाइलाइट्स

3:55 pm (IST)

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab, KXIP) टीम के लिए एक अच्छी खबर है. 'यूनिवर्स बॉस' के नाम से मशहूर और टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले क्रिस गेल पूरी तरह से फिट हैं और अगले मैच में खेलने के लिए बिल्कुल तैयार हैं

3:25 pm (IST)

चेन्नई सुपर किंग्स का अब तक का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. बावजूद इसके सीएसके ने पिछले सीजन में सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले दक्षिण अफ्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं दिया है. टीम चयन को लेकर और ताहिर को टीम में न चुनने को लेकर चेन्नई की काफी आलोचनाएं हो रही हैं.

2:15 pm (IST)

एनरिच नॉर्त्जे की राजस्थान रॉयल्य के खिलाफ मुकाबले में फेंकी गई ओवर की पांचवीं बॉल आईपीएल के इतिहास की सबसे तेज गेंद रही, इस बॉल की स्पीड 156.2 किलोमीटर प्रति घंटे की थी. जबकि नॉर्टजे ने ओवर की आखिरी गेंद  155.1 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से फेंकी, जिस पर उन्होंने जोस बटलर को बोल्ड किया.

1:56 pm (IST)


 बुधवार को एक इंस्टाग्राम चैट के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल. ने मजाक में कहा कि आईपीएल के आयोजकों को विराट कोहली और एबी डि विलियर्स को बैन कर देना चाहिए.

12:22 pm (IST)

चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह कप्तानी की भूमिका निभा रहे धवन ने मैच के बाद कहा, ‘‘नोर्जे और रबाडा बेहतरीन गेंदबाज हैं। रबाडा का जवाब नहीं और जब वे साथ में गेंदबाजी करते हैं तो उनका सामना करना मुश्किल होता है. उन्होंने शुरू में विकेट निकाले और इसके बाद जब हम उन्हें डैथे ओवरों या बीच के ओवरों में गेंद सौंपते हैं तो हमें पता होता है कि वे अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभाएंगे.’


LOAD MORE
नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2020) में आज किंग्स इलेवन पंजाब की भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगी. विराट कोहली की टीम के लिए आज पंजाब से बदला लेने का मौका है. पहली भिड़ंत में पंजाब ने आरसीबी को करारी से शिकस्त दी थी. उधर लगातार हार के चलते केएल राहुल की टीम के लिए आज करो या मरो की लड़ाई है. उधर बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत के बाद दिल्ली के ओपनर शिखर धवन ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के उनके साथी जानते हैं कि जब भी कागिसो रबाडा और एनरिच नोर्जे की तेज गेंदबाजी की जोड़ी को गेंद सौंपी जाएगी तो वे अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभाएंगे.

आईपीएल की ताजा अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहिए

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज