खेल

LIVE NOW

IPL 2020, LIVE UPDATES: आज होंगे डबल हेडर मुकाबले, पहले मैच में धोनी-कोहली आमने-सामने

IPL 2020, LIVE UPDATES: आईपीएल में आज डबल हेडर मुकाबले खेले जाएंगे. दिन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच होगा वहीं दूसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा

Hindi.news18.com | October 25, 2020, 1:45 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated October 25, 2020

हाइलाइट्स

1:20 pm (IST)

पॉइंट टेबल में शीर्ष पर चल रही मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में पहुंचने की ओर है लेकिन राजस्थान के लिये यह मैच काफी अहम है जो सातवें स्थान पर है और एक और हार उसे बाहर होने के करीब पहुंचा देगी, लेकिन सवाल यही होगा कि रोहित रविवार को इस मैच के लिये उपलब्ध होंगे या नहीं, जो हैमस्ट्रिंग चोट के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच नहीं खेले थे.

1:10 pm (IST)

इस सीजन में रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस 10 में से सात जीत के साथ शीर्ष दो पर कायम है. हालांकि मुंबई के लिए कप्तान रोहित की फिटेनस चिंता का विषय बनी होगी. वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए इस मैच में जीत दर्ज करना जरूरी होगा. 

1:05 pm (IST)

आईपीएल (IPL 2020) के इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) रविवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मैदान पर उतरेगी और कोशिश अपने दबदबे को बरकरार रखने की होगी

12:05 pm (IST)

देखिए यूएई में सागर किनारे युजवेंद्र चहल की मंगेतर का खूबसूरत डांस


11:45 am (IST)

क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने सोशल मीडिया पर क्रिस गेल की तारीफ करते हुए कहा, 'जब वह किसी गेंदबाज को चुनौतीपूर्ण पाते हैं और उन्हें लगता है कि वह उन्हें आउट कर सकता है तो वह उसके ओवर में सिंगल्स से काम चलाते हैं. इसके बाद वह दूसरे गेंदबाजों को निशाना बनाते हैं. एक मैच में वह तुषार पांडे के एक ओवर में 26 रन ठोक देते हैं. लिहाजा क्रिस गेल स्मार्ट क्रिकेटर हैं तो आप यह मत सोचिए कि गेल हर गेंद को हिट करने की सोच रहे हैं.'

11:20 am (IST)

वरुण ने क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले से कहा, ''2015 के आसपास, जब मैं पैसे नहीं कमा रहा था. मैं फ्रीलांसिंग कर रहा था और मैं अपनी जरूरतों को पूरा नहीं कर पा रहा था. तब मैंने सोचा कि मुझे कुछ अलग करना होगा, इसलिए मैं क्रिकेट की तरफ गया.''

11:09 am (IST)


 तमिलनाडु के इस मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने अबू धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में शानदार 'पंच' के दम पर दिल्ली कैपिटल्स को मात दी. मैच के बाद अपनी इस परफॉर्मेंस और अपने आईपीएल सफर को लेकर वरुण इमोशनल नजर आए.

LOAD MORE
दुबई. आईपीएल में आज का पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेला जाएगा. धोनी और विराट की टीमों के लिए मुकाबला काफी अहम हैं. जहां प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इज्जत बचाने उतरेगी वहीं बैंगलोर की नजर प्लेऑफ की जगह पर होगी. दिन का दूसरा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला जाएगा. यहां स्थिति थोड़ी अगल है. मुंबई अंकतालिका में टॉप पर है और प्लेऑफ में जगह पक्की करने उतरेंगे, वहीं राजस्थान भी इस रेस में अपना दावा पुख्ता करने उतरेगी.

रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. पंजाब के बल्लेबाज सात विकेट पर 126 रन ही बना सके लेकिन उसके गेंदबाजों ने अपने अनुशासित प्रदर्शन से मैच का पासा पलट दिया. सनराइजर्स ने आखिरी सात विकेट 14 रन के भीतर गंवा दिये और पूरी टीम 19 . 5 ओवर में 114 रन पर आउट हो गई. अर्शदीप ने 3.5 ओवर में 23 रन देकर तीन और क्रिस जोर्डन ने चार ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट लिये.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज