खेल

LIVE NOW

IPL LIVE UPDATES: आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने होगी मुंबई इंडियंस, टॉप स्थान के लिए होगी जंग

IPL LIVE UPDATE: मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को मात देकर खुद को प्लेऑफ की रेस में बनाए रखा

Hindi.news18.com | October 28, 2020, 5:41 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated October 28, 2020

हाइलाइट्स

5:40 pm (IST)

सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच खेले गए आईपीएलके 47वें मुकाबले में अंपायर अनिल चौधरी ने एक नए विवाद को जन्‍म दे दिया. यह विवाद डीआरएस को लेकर संदीप शर्मा के ओवर में हुआ. दरअसल 220 रनों के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी दिल्‍ली की पारी के 17वें ओवर में संदीप शर्मा की गेंद स्‍ट्राइक पर खड़े आर अश्विन के पैड पर लगी. हैदराबाद ने तुरंत एलबीडब्‍यू के लिए अपील की, मगर अंपायर अनिल ने नॉट आउट करार दे दिया. उन्‍होंने न सिर्फ नॉट आउट करार दिया, बल्कि इशारा करके भी बताया कि बल्‍ले का अंदरुनी किनारा लगा है.

2:36 pm (IST)

ट्विटर यूर्जर ने शाहरुख खान से पूछा कि, क्या लगता है कोलकता जीतेगी सर...इस बार? KKR वालो क्रिकेट नहीं फैंस के जस्बात के साथ खेल रही है… इस पर किंग खान ने मजेदार जवाब देते हुए कहा, अरे मेरी सोचो मेरे दिल पर क्या बीत रही है.

11:30 am (IST)

डेविड वॉर्नर ने मंगलवार को 34 गेंदों पर 66 रन बनाए. अपनी इस पारी में उन्होंने आठ चौके और दो छक्के लगाए. इसके साथ ही वह ऑरेंज कैप की रेस विराट कोहली को पछाड़ते हुए नंबर तीन पर पहुंच गए.

10:45 am (IST)

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के हाथों 88 रन से मिली हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा कि उनकी टीम ने पॉवरप्ले में ही मैच गंवा दिया था लेकिन उन्हें अगले दो मैचों में एक जीत दर्ज करके प्लेऑफ में प्रवेश का यकीन है ..

10:20 am (IST)

 सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने मंगलवार को ‘करो या मरो’ के मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 88 रन से हराया. यह टूर्नामेंट में उसकी सबसे बड़ी जीत है. दूसरी ओर, यह दिल्ली (Delhi Capitals) की टूर्नामेंट में लगातार तीसरी हार है

9:58 am (IST)

 मुंबई को पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स से आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. उसके 14 अंक हैं. विराट कोहली की अगुआई वाली आरसीबी के भी 14 अंक हैं. उसे भी रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स से हार झेलनी पड़ी थी

9:48 am (IST)

आईपीएल (IPL 2020) के 48वें मुकाबले में आज सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और अपने पहले खिताब की तलाश कर रही रॉयल चैलेंजर्स (royal challengers bangalore) की टीम आमने सामने होगी

LOAD MORE
नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) में अंकतालिका की टॉप दो टीमें आपसे में भिड़ेंगी. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) टॉप स्थान और प्लेऑफ में जगह के लिए सामना करेंगी. 11-11 मैच खेलने के बाद दोनों टीमों के सात जीत के साथ 14 अंक है. हालांकि बेहतर नेटरनरेट के कारण मुंबई इंडियंस टॉप पर है. यह मुकाबला अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा. रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में पिछले दो मैचों में कायरन पोलार्ड ने कप्तानी संभाली थी. आज के मुकाबले में रोहित की वापसी की उम्मीदें नहीं है.

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने मंगलवार को हुए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 88 रन से हराया. इस मैच के हीरो साबित हुए ऋद्धिमान साहा. सनराइजर्स अपना 12वां मैच खेल रही थी, हालांकि साहा का यह दूसरा ही मैच था. 10 मैचों में साथी खिलाड़ियों को पानी पिलाने वाले बंंगाल के इस खिलाड़ी ने मंगलवार को दिल्ली के सभी गेंदबाजों की जमकर पिटाई की

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज