खेल

LIVE NOW

IPL Live Updates: आरसीबी के सपोर्ट स्टाफ चाहते हैं विराट कोहली बने रहे कप्तान

IPL Live Updates: दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद (DC Vs SRH) से होगी. क्वालिफायर 2 (Qualifier 2, DC Vs SRH) के इस मुकाबले को जीतने वाली टीम की टक्कर फाइनल में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से होगी.

Hindi.news18.com | November 8, 2020, 12:39 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated November 8, 2020

हाइलाइट्स

12:21 pm (IST)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के सहयोगी स्टाफ के प्रमुख माइक हेसन और साइमन कैटिच ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एक और असफल अभियान के बाद आलोचना झेल रहे विराट कोहली को कप्तान बनाये रखने का समर्थन किया है.


LOAD MORE
नई दिल्ली. आईपीएल में आज दूसरा क्वालिफायर खेला जाएगा. दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद (DC Vs SRH) से होगी. क्वालिफायर 2 (Qualifier 2, DC Vs SRH) के इस मुकाबले को जीतने वाली टीम की टक्कर फाइनल में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से होगी. उधर रॉयल चैलेंजर्स की हार की चर्चा हर जगह चर्चा हो रही है. गौतम गंभीर के विराट कोहली पर निशाना साधने के बाद वीरेंद्र सहवाग ने उनका बचाव किया है. इस बीच आरसीबी के सपोर्ट स्टाफ ने कहा है कि विराट को कप्तान बने रहना चाहिए.

आईपीएल की ताजा अपडेट्स के लिए हमारे साथ बने रहें

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज