खेल

IPL MI Vs KXIP: ये है आईपीएल का 'पैसा वसूल' कैच, यहां देखिए इस रोमांचक पल का पूरा वीडियो

कमाल का कैच ( फोटो- IPL/BCCI)
कमाल का कैच ( फोटो- IPL/BCCI)

IPL MI Vs KXIP: 17 वें ओवर में कप्तान केएल राहुल ने गेंद मोहम्मद शमी को धमाई. बैटिंग के मोर्चे पर रोहित थे. और फिर ये कैच...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 7:35 AM IST
  • Share this:
अबू धाबी. आईपीएल (IPL 2020) में हर रोज़ हर मैच में कोई न कोई कमाल के कारनामे देखने को मिलते हैं. कभी तोबड़तोड़ सेंचुरी तो कभी धारदार गेंदबाज़ी. लेकिन आईपीएल में कई बार दर्शकों को फील्डिंग करते हुए भी खिलाड़ी हैरत में डाल देते हैं. गुरुवार को कुछ ऐसा ही नजारा मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब (MI Vs KXIP) के मैच में देखने को मिला. नीशम और मैक्सवेल की जोड़ी ने एक ऐसा कैच लिया जिसे आप बार-बार देखना चाहेंगे. खुद कप्तान रोहित शर्मा को भी यकीन नहीं हो रहा था कि वो आउट हो गए हैं.

कमाल का कैच
अर्धशतक पूरा करने के बाद रोहित शर्मा जबरदस्त लय में आ गए थे. ऐसा लग रहा था कि एक बार फिर से वो आईपीएल में शतक लगाने का कारनामा कर देंगे. रोहित सिर्फ 44 गेंदों पर 70 रन बना कर बैटिंग कर रहे थे. 17 वें ओवर में कप्तान केएल राहुल ने गेंद मोहम्मद शमी को धमाई. बैटिंग के मोर्चे पर रोहित थे. ओवर की पहली गेंद पर ही रोहित ने जोरदार हमला कर दिया. ऐसा लग रहा था कि गेंद लॉन्ग ऑफ बाउंड्री के पार पहुंच जाएगी. लेकिन मैक्सवेल ने कमाल कर दिया. उन्होंने कैच पकड़ कर बाउंड्री पार करने से ठीक पहले नीशम की ओर गेंद फेंक दी. नीशम जो कि लॉन्ग ऑन पर खड़े थे, उन्होंने भी कोई गलती नहीं की. और इस तरह से रोहित आउट करार दिए गए.

यहां देखिए वीडियो:




इस कैच की हर तरफ तारीफ हो रही है. खास कर सोशल मीडिया पर लोग मैक्सवेल की तारीफ कर रहे हैं. मैक्सवेल के बल्ले से रन तो नहीं निकल रहे हैं. लेकिन उनकी फील्डिंग की जरूर हर तरफ तारीफ हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज