IPL 2021 में 16.25 करोड़ में बिकने वाले क्रिस मौरिस को मिली नई टीम, किया करार

CPL 2021: क्रिस मॉरिस बारबाडोस की टीम में शामिल. (PTI)

CPL 2021: क्रिस मॉरिस बारबाडोस की टीम में शामिल. (PTI)

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) में बारबाडोस ट्राइडेंट्स की ओर से खेलेंगे क्रिस मौरिस (Chris Morris). साउथ अफ्रीका के इस ऑलराउंडर को आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स ने 16.25 करोड़ रुपये में खरीदा था.

  • Share this:

नई दिल्ली. आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी क्रिस मौरिस (Chris Morris) एक बार फिर एक्शन में नजर आएंगे. क्रिस मौरिस अब वेस्टइंडीज की कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) में खेलते दिखेंगे. क्रिस मौरिस को बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने अपनी टीम में शामिल किया है. बता दें क्रिस मौरिस आईपीएल 2021 में 16.25 करोड़ रुपये में बिके थे. मौरिस पर राजस्थान रॉयल्स ने इतनी बड़ी रकम खर्च की थी हालांकि वो एक मैच को छोड़कर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. अब बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने बड़ी उम्मीदों के साथ उनके साथ करार किया है.

क्रिस मौरिस ने गेंद से अच्छा प्रदर्शन करते हुए 7 मैचों में 14 विकेट लिये थे. वहीं बल्ले से उन्होंने 24 की औसत से 48 रन बनाए.  क्रिस मौरिस के अलावा बारबाडोस की टीम में जेसन होल्डर, शे होप, समित पटेल, थिसारा परेरा जैसे खिलाड़ी भी शामिल हैं. बारबाडोस ने इस सीजन में 9 खिलाड़ियों को रीटेन किया है.

बारबाडोस ट्राइडेंट्स की टीम

जेसन होल्डर, रेमन राइफर, काइल मेयर्स, शे होप, जस्टिन ग्रीव्स, जोशुआ बिशप, हेडन वॉल्श, जॉनसन चार्ल्स, नईम यंग, मोहम्मद आमिर, क्रिस मौरिस, शफीउल्लाह गाफरी, समित पटेल, आजम खान, थिसारा परेरा, ओशाने थॉमस, एश्ले नर्स.
7 पाकिस्तानी खिलाड़ी भी CPL 2021 में खेलेंगे

कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 में 7 पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ भी करार किया गया है. वहाब रियाज और उस्मान कादिर सेंट लसिया जूक्स के लिए खेलेंगे. आजम खान और मोहम्मद आमिर बारबाडोस ट्राइटेंड्स की ओर से खेलेंगे. शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज के साथ गयाना अमेजन वॉरियर्स ने करार किया है. हैदर अली जमैका तलावहाज़ के लिए खेलते दिखेंगे.

IPL 2021 में धोनी को होगा बड़ा 'नुकसान', लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स बोली-कोई बात नहीं 



कैरेबियन प्रीमियर लीग एक ही स्टेडियम में आयोजित होगी

बता दें कैरेबियन प्रीमियर लीग में इस साल 33 मैच खेले जाएंगे. ये सभी मुकाबले सेंट किट्स और नेविस के वॉर्नर पार्क में खेले जाएंगे. साल 2020 में भी त्रिनिडाड और टोबैगो में ही सभी मुकाबले आयोजित हुए थे. कैरेबियन प्रीमियर लीग का आगाज 28 अगस्त से होगा और फाइनल मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज