3 करोड़ में बिकने वाले खिलाड़ी ने 10 पारियों से नहीं खोला खाता, 14 महीने पहले बनाया था आखिरी रन

3 करोड़ में बिकने वाले खिलाड़ी ने 10 पारियों से नहीं खोला खाता, 14 महीने पहले बनाया था आखिरी रन
टी नटराजन 14 महीनों से नहीं खोल पाए खाता

तमिलनाडु के खिलाड़ी टी नटराजन (T Natarajan) ने लगातार 10 पारियों में खाता नहीं खोलने का अनचाहा रिकॉर्ड बनाया

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 17, 2020, 8:45 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. क्रिकेट के मैदान पर अकसर रिकॉर्ड बनते और टूटते हैं. कभी खिलाड़ी ऐसे रिकॉर्ड बनाते हैं जिसे हमेशा फैंस याद रखते हैं, वहीं कुछ ऐसे रिकॉर्ड बनाते हैं, जिन्हें लोग ही नहीं खुद खिलाड़ी भी भुलाना चाहते हैं. ऐसा ही अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हुआ है तमिलनाडु के खिलाड़ी टी नटराजन (T Natarajan) के नाम जो पिछली 10 पारियों से खाता तक नहीं खोल सके हैं. वो पहले भारतीय खिलाड़ी हैं जिसने लगातार 10 पारियों में एक भी रन नहीं बनाया है.

टी नटराजन तमिलनाडु के तेज गेंदबाज हैं


14 महीने पहले बनाया था आखिरी रन!
तमिलनाडु के लिए रणजी ट्रॉफी खेल रहे टी नटराजन ने मौजूदा रणजी सीजन में 7 पारियों में खाता तक नहीं खोला. वो रेलवे के खिलाफ शून्य पर आउट हुए, मुंबई, उत्तर प्रदेश के खिलाफ वो दोनों पारियों में 0 पर नाबाद आए. मध्य प्रदेश और हिमाचल प्रदेश के खिलाफ भी नटराजन (T Natarajan) खाता नहीं खोल सके. बता दें नटराजन (T Natarajan) ने अपना आखिरी रन 14 महीने पहले पंजाब के खिलाफ बनाया था. पंजाब के खिलाफ उनका निजी स्कोर 1 रन था. भले ही नटराजन एक गेंदबाज हैं लेकिन पिछली दस पारियों में खाता नहीं खोलने का अनचाहा रिकॉर्ड कोई खिलाड़ी अपने नाम नहीं चाहेगा.



टी नटराजन तमिलनाडु प्रीमियर लीग से चर्चा में आए थे




बता दें टी नटराजन (T Natarajan) ने पिछली 17 फर्स्ट क्लास पारियों में महज 3 शॉट खेले हैं. नटराजन ने इन 3 शॉट्स में दो बार एक रन और एक चौका लगाया है. टी नटराजन ने 10 पारियों में खाता नहीं खोल गोविंदामेनन जयकुमार, प्रशांत परमेश्वरन, अंकित राजपूत का रिकॉर्ड तोड़ा, जिन्होंने 9 पारियों में खाता नहीं खोला था. हालांकि गोविंदामेनन जयकुमार के नाम अब भी 5 बार शून्य पर आउट होने का रिकॉर्ड है, नटराजन 4 बार शून्य पर आउट हुए हैं.

टी नटराजन को साल 2017 में पंजाब ने 3 करोड़ में खरीदा था


आईपीएल 2017 में सुर्खियों में आए थे नटराजन
टी नटराजन (T Natarajan) साल 2017 में आईपीएल बोली के दौरान सुर्खियों में आए थे. नटराजन को किंग्स इलेवन पंजाब ने 3 करोड़ की बड़ी कीमत पर खरीदा था, जबकि उनका बेस प्राइस मात्र 10 लाख रुपये था. हालांकि टी नटराजन का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा और उन्होंने पंजाब के लिए 6 मैचों में सिर्फ 2 विकेट लिये. उनका इकॉनमी रेट भी 9 रन प्रति ओवर से ज्यादा रहा. इसके बाद साल 2019 में सनराइजर्स हैदराबाद ने नटराजन पर दांव लगाया और 40 लाख रुपये की कीमत पर उन्हें खरीदा.

संन्यास से वापसी कर डिविलियर्स खेलेंगे टी20 वर्ल्ड कप, ये है शर्त!
First published: February 17, 2020, 8:40 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading