सैम करन बोले, जब बड़े भाई टॉम को IPL में गेंदबाजी की तो हंसी नहीं रोक पा रहा था

सैम करन आईपीएल में चेन्नै के लिए खेलते हैं जबकि उनके बड़े भाई दिल्ली का प्रतिनिधित्व करते हैं.

सैम करन आईपीएल में चेन्नै के लिए खेलते हैं जबकि उनके बड़े भाई दिल्ली का प्रतिनिधित्व करते हैं.

CSK के ऑलराउंडर सैम करन (Sam Curran) ने कहा कि आईपीएल के 13वें सीजन में अपने भाई टॉम को गेंदबाजी करते हुए वह हंसना बंद नहीं कर पा रहे थे. उन्होंने कहा कि आपको गंभीर होना होता है लेकिन कभी-कभी आपको एहसास होता है कि यह थोड़ा मजेदार है और जो कुछ भी होता है … हो जाता है.

  • Share this:

नई दिल्ली. इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन ने खुलासा किया कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में अपने भाई टॉम को गेंदबाजी करने के लिए दौड़ते समय वह हंसना बंद नहीं कर सके थे. सैम आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का प्रतिनिधित्व करते हैं जबकि टॉम ने इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए कुछ मैच खेले हैं. सैम जिस घटना का जिक्र कर रहे थे, वह हालांकि पिछले सीजन की है जब टॉम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए खेले थे.

सैम ने एक पॉडकास्ट 'हेडस्ट्रॉन्ग: एन इनिंग्स विद' में कहा, 'हम काफी प्रतिस्पर्धी माहौल में पले-बढ़े हैं, जिसमें बल्लेबाजी, गेंदबाजी, फील्डिंग .. सब करना पड़ता था. मैं वास्तव में इस साल आईपीएल में टॉम के खिलाफ खेला हूं. इतने बड़े मंच पर यह काफी मजेदार है. मैं गेंदबाजी के लिए दौड़ रहा था और अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा था.'

इसे भी पढ़ें, नवदीप सैनी ने खराब सड़क पर दौड़ायी गिफ्ट में मिली थार, बोले- पहले इस्‍तेमाल करें, फिर विश्‍वास करें

उन्होंने आगे कहा, 'आपको कोशिश करनी है और गंभीर होना है लेकिन कभी-कभी आपको एहसास होता है कि यह थोड़ा मजेदार है और जो कुछ भी होता है … हो जाता है.' सैम ने यह भी स्वीकार किया कि वह विशेष रूप से खुश नहीं थे, जब उनके भाई ने उनकी गेंद पर बल्ले के बाहरी किनारे की मदद से बाउंड्री लगाई. खेल के बाद उन्होंने अपने भाई से भी बात की.
पिछले साल के मुकाबले में सैम ने 33 रन देकर तीन विकेट लिए और छह गेंदों में 17 रन बनाए, जबकि टॉम नौ गेंदों में 10 रन बनाकर नाबाद रहे. बड़े भाई उस मैच में गेंद से प्रभावशाली नहीं थे क्योंकि वह 54 रन लुटाने के बाद केदार जाधव का एक अकेला विकेट ले पाए थे. करीब छह महीने बाद, दोनों भाई आईपीएल-2021 के दूसरे मैच में एक-दूसरे के खिलाफ खेले थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज