साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों को दुबई लाने के लिए चार्टड विमान भेजेंगी आईपीएल टीमें!

साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों को दुबई लाने के लिए चार्टड विमान भेजेंगी आईपीएल टीमें!
साउथ अफ्रीकी खिलाड़ियों के लिए भेजा जाएगा स्पेशल जेट

एबी डिविलियर्स, क्विंटन डिकॉक समेत कुल 10 साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी (South Africa) आईपीएल का हिस्सा हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 31, 2020, 10:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस की वजह से साउथ अफ्रीका (South Africa) में विमान सेवा पूरी तरह ठप है. ऐसे में साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों का आईपीएल में समय पर पहुंचना लगभग नामुमकिन लग रहा है. बड़ी बात ये है कि साउथ अफ्रीका के एबी डिविलियर्स कागिसो रबाडा, फाफ डुप्लेसी, क्विंटन डीकॉक अपनी-अपनी टीमों के मैच विनिंग खिलाड़ी हैं. ऐसे में अगर ये खिलाड़ी देरी से आते हैं तो टीमों को नुकसान हो सकता है. हालांकि इंडियन प्रीमियर लीग की टीमें नुकसान झेलने के मूड में नहीं लग रही हैं. खबरे हैं कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) टीमें अपने-अपने खिलाड़ियों को वहां से सीधे यूएई चार्टड विमान में लाने को तैयार हैं.

रविवार को होगा चार्टड विमान पर फैसला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मुद्दे पर आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजियों ने अनाधिकारिक रूप से इस मुद्दे पर चर्चा की गई. रविवार को होने वाली आईपीएल की गवर्निग काउंसिल की बैठक के बाद ही इसपर फैसला लिया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अधिकारी ने कहा, 'हम जानते हैं कि साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी फंसे हुऐ हैं और हम रविवार को होने वाली आईपीएल जीसी की बैठक के बाद हम उन पर फैसला लेंगे. अनाधिकारिक तौर पर हमारी चर्चा हुई है और यह एक या दो फ्रेंचाइजी तक ही सीमित नहीं है. लगभग सभी फ्रेंचाइजियों के टॉप खिलाड़ी दक्षिण साउथ से हैं और उनको चार्टड विमान से यूएई ले जाना सही रहेगा.' अधिकारी ने कहा कि इसे लेकर जो भी खर्चा आएगा फ्रेंचाइजियां आपस में बांटेंगी.

आईपीएल में खेलेंगे साउथ अफ्रीका के ये खिलाड़ी
एबी डिविलियर्स (RCB), क्विंटन डी कॉक (MI), डेल स्टेन (RCB), क्रिस मौरिस (RCB), कागिसो रबाडा (DC),लुंगी एन्गिडी (CSK), फाफ डु प्लेसी (CSK), इमरान ताहिर (CSK), डेविड मिलर (RR), हार्डस विजलॉयन (KXIP)



सर डॉन ब्रैडमैन से बेहतर थे ये 5 बल्लेबाज, मैदान पर उतरते थे तो थम जाती थी दुनिया!

हर शर्त मानने को तैयार हैं मांजरेकर,BCCI से की कमेंट्री पैनल में वापसी की अपील

बीसीसीआई की टीम जाएगी यूएई
खबर है कि बीसीसीआई (BCCI) भी अपनी एक टीम आईपीएल से पहले यूएई भेजेगी ताकि वो वहां इंतजामात को देख सके क्योंकि टीमें मुख्य तौर पर अबु धाबी और दुबई में ही रुकना चाहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोई भी खिलाड़ी शारजाह में रुकने को लेकर राजी नहीं है. अबु धाबी और दुबई में तकरीबन 15 अंतर्राष्ट्रीय चेन के होटल हैं और हम वहीं रुकने के बारे में सोच रहे हैं. हमसे कहा गया है कि बीसीसीआई हमारे यूएई जाने से पहले वहां टीम भेज रही है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading