सुपरकिंग्स vs मुंबई इंडियंस से होगी आईपीएल-11 की शुरुआत, इस समय पर होंगे मुकाबले

आईपीएल के 11वें सीज़न का उद्घाटन मुकाबला सात अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और दो बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा.

आईएएनएस
Updated: February 15, 2018, 11:04 AM IST
सुपरकिंग्स vs मुंबई इंडियंस से होगी आईपीएल-11 की शुरुआत, इस समय पर होंगे मुकाबले
सुपरकिंग्स vs मुंबई इंडियंस से होगी आईपीएल-11 की शुरुआत, पुराने समय पर ही होंगे मुकाबले
आईएएनएस
Updated: February 15, 2018, 11:04 AM IST
आईपीएल के 11वें सीज़न का उद्घाटन मुकाबला सात अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और दो बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. बीसीसीआई के मुताबिक दुनिया की सबसे सम्पन्न और सफल लीग के मुकाबले 27 मई तक 51 दिनों तक 9 आयोजन स्थलों पर खेले जाएंगे.

स्पॉट फिक्सिंग की वजह से दो साल का बैन झेलकर वापसी कर रही राजस्थन रॉयल्स और सुपर किंग्स टीमों के फैन्स के लिए खुशी की ख़बर यह है कि इन दोनों फ्रेंचाइज़ी टीमों के मैच एमए चिदम्बरम स्टेडियम (चेन्नई) और सवाई मानसिंह स्टेडियम (जयपुर) में खेले जाएंगे.

किंग्स इलेवन पंजाब अपने तीन घरेलू मैच इंदौर और चार मैच मोहाली में खेलेगा. आगामी लीग में 12 मैच ऐसे हैं, जो चार बजे शाम से खेले जाएंगे जबकि 48 मैच आठ बजे से खेले जाएंगे.

हालांकि लीग के आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स ने कुछ दिनों पहले कहा था कि इस साल रात आठ बजे की बजाय सात बजे से मैच खेले जाएंगे और पहले जो मैच चार बजे से हुआ करते थे, वे 5.30 बजे से होंगे.

स्टार पहली बार लीग का प्रसारण करेगा. इससे पहले लीग का प्रसारण अधिकार सोनी नेटवर्क्‍स के पास था. स्टार स्पोर्ट्स ने एक बयान जारी कर यह बात कही थी. फाइनल मुकाबला 27 मई को खेला जाएगा लेकिन इसके आयोजन स्थल की घोषणा अभी नहीं की गई है.
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Sports News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर