खेल

IPL के ऐतिहासिक मैच पर बोले वीरेंद्र सहवाग- दिन एक, सुपर ओवर दो, बहुत नाइंसाफी है

वीरेंद्र सहवाग (फ़ाइल फोटो)
वीरेंद्र सहवाग (फ़ाइल फोटो)

IPL: इस बार आईपीएल में अब तक 4 बार सुपर ओवर (Super Over) हुए हैं. ये किसी भी आईपीएल के सीजन में सबसे ज्यादा सुपर ओवर का रिकॉर्ड है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 9:13 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रविवार को आईपीएल के इतिहास में पहली बार तीन बार सुपर ओवर (Super Over) हुआ. सबसे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद (KKR Vs SRH) के बीच मैच का फैसला सुपर ओवर से हुआ. इसके बाद दिन के दूसरे मैच में और भी जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला. मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब (MI Vs KXIP) के बीच मुकाबले में पहले मैच टाई हुआ. फिर सुपर ओवर में भी स्कोर बराबर रहा. लिजाहा एक और सुपर ओवर होने पर पंजाब को जीत मिली. इन दोनों मैचों की दुनिया भर में चर्चा है. इस रोमांचक मुकाबले पर हर बड़े क्रिकेटर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

क्या बोले सहवाग
सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक और मज़ेदार कमेंट को लेकर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग हमेशा चर्चा में रहते हैं. उन्होंने रविवार को तीन सुपर ओवर के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, ' दिन एक, सुपर ओवर दो, बहुत नाइंसाफी है.'
प्रीति जिंटा की खुशीउधर किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा को भी यकीन नहीं रहा है कि भला ऐसे कैसे हो सकता है.यॉर्कर पर यॉर्करइस मैच के बाद सुपर ओवर में हर तरफ मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह की की चर्चा हो रही है. कॉमेंटेर आकाश चोपड़ा ने शानदार यॉर्कर के लिए इन दोनों की तारीफ की है.




सुपर ओवर का रिकॉर्ड
इस बार आईपीएल में अब तक 4 बार सुपर ओवर हुए हैं. ये किसी भी आईपीएल सीजन में सबसे ज्यादा सुपर ओवर है. साल 2013 और 2019 के सीज़न में दो बार सुपर ओवर हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज