होम /न्यूज /खेल /जब 12 साल के अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस की जर्सी पहन बॉलिंग मशीन के सामने की बल्लेबाजी- VIDEO

जब 12 साल के अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस की जर्सी पहन बॉलिंग मशीन के सामने की बल्लेबाजी- VIDEO

IPL 2021: अर्जुन तेंदुलकर का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है (Youtube/Screengrab)

IPL 2021: अर्जुन तेंदुलकर का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है (Youtube/Screengrab)

IPL 2021: इस वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस की जर्सी पहनी हुई है और वह एक बॉलिंग मशीन के सामने बल्लेबाजी क ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को ज्वॉइन किया है. यह अर्जुन का मेडन आईपीएल सीजन है. लेफ्ट आर्म पेसर ने जरूरी आइसोलेशन पीरियड पूरा कर लिया है और मुंबई इंडियंस के कैंप में शामिल हो गए हैं. अर्जुन पिछले कुछ सालों से मुंबई इंडियंस की नेट बॉलिंग टीम का हिस्सा रहे हैं. आईपीएल 2020 में अर्जुन मुंबई इंडियंस के साथ यूएई गए थे और नेट बॉलिंग की थी. इतने सालों तक मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े रहने के बाद टीम ने 20 लाख रुपये के बेस प्राइज में अर्जुन को इस साल की नीलामी में खरीदा था.

    आईपीएल 2021 की नीलामी के दिन एक वक्त पर ऐसा लग रहा था कि अर्जुन तेंदुलकर अनसोल्ड रह जाएंगे. नीलामी के अंत में मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर का नाम लिया और इस तरह मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे मुंबई पल्टन का दिन का अंतिम चुनाव बने. अर्जुन तेंदुलकर ने अपने पिता के साथ मुंबई इंडियंस को ज्वॉइन किया. अब अर्जुन इस भारतीय लीजेंड की मेंटरशिप में खेलते हुए नजर आएंगे. सचिन तेंदुलकर लंबे वक्त से किसी ना किसी रूप में मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े रहे हैं.

    IPL 2021: धोनी ने प्रैक्टिस सेशन में जड़े लंबे-लंबे छक्के, CSK ने शेयर किया वीडियो

    बचपन से ही अर्जुन तेंदुलकर वानखेड़े स्टेडियम में जाते रहे हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें वह मुंबई इंडियंस की जर्सी पहने हुए थे. यह तस्वीर वर्ल्ड कप फाइनल 2011 की है. इस वर्ल्ड कप को भारत ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में जीता था. सचिन तेंदुलकर भी इसका हिस्सा था. वर्ल्ड कप जीतने के बाद अर्जुन के जश्न मनाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. अब सोशल मीडिया पर अर्जुन तेंदुलकर का नया वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो भी वानखेड़े स्टेडियम का है.

    IPL 2021: आईपीएल में लक्ष्य का पीछा करना होगा आसान, सभी 6 वेन्यू के रिकॉर्ड इसके गवाह

    इस वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस की जर्सी पहनी हुई है और वह एक बॉलिंग मशीन के सामने बल्लेबाजी कर रहे हैं. इस वीडियो में अर्जुन की उम्र 12 साल बताई जा रही है. अर्जुन एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं. ऐसे में उन्होंने 12 साल की उम्र में बॉलिंग मशीन के सामने बल्लेबाजी में अपना हाथ आजमाया. ऐसा उन्होंने वानखेड़े स्टेडियम में एक मैच के बाद किया." isDesktop="true" id="3548899" >

    आईपीएल 2021 इस लेफ्ट आर्म पेसर का डेब्यू सीजन बना सकता है. मुंबई के पेस अटैक में फिलहाल, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट, मैट हेनरी, धवल कुलकर्णी, ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या शामिल हैं. अर्जुन तेंदुलकर को मौका ऐसे में तभी मिल सकता है, जब सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जाए.

    पिछले साल भी बेंच पर बैठे पेसरों को तभी मौका मिला था, जब नियमित पेसरों को जरूरी आराम दिया गया था. मुंबई इंडियंस आईपीएल 2021 में अपने अभियान की शुरुआत 9 अप्रैल से करेगी. यह आईपीएल के 14वें सीजन का ओपनिंग मैच होगा, जो मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा.

    Tags: Arjun tendulkar, Arjun Tendulkar Video, Cricket news, IPL 2021, Mumbai indians

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें