खाली स्टेडियम का बड़ा साइडइफेक्ट, बल्लेबाजों को नहीं दिख रही गेंद!

खाली स्टेडियम का बड़ा साइडइफेक्ट, बल्लेबाजों को नहीं दिख रही गेंद!
खाली स्टेडियम में नहीं दिख रही बल्लेबाजों को गेंद

इंग्लैंड और आयरलैंड (England vs Ireland) सीरीज से पहले आई बड़ी खबर, बैकग्राउंड को लेकर बल्लेबाजों को चिंता

  • Share this:
नई दिल्ली. आयरलैंड ने इंग्लैंड (England vs Ireland) के खिलाफ तीन मैचों की वनडे श्रृंखला से पहले एजिस बाउल के खाली स्टेडियम में क्रीम रंग की सीटों के पीछे होने से सफेद गेंद देखने के संबंध में चिंता व्यक्त की है. श्रृंखला के तीन मैच जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में खाली स्टेडियम में खेले जायेंगे जिनका आयोजन 30 जुलाई, एक और चार अगस्त को होगा. आयरलैंड के मुख्य कोच ग्राहम फोर्ड ने टीम के अपने ही खिलाड़ियों के बीच अभ्यास मैच के बाद इस संबंध में चिंता जतायी क्योंकि खिलाड़ियों को स्टेडियम में सीटों के हल्के रंग के होने से सफेद गेंद को देखने में मुश्किल आ रही थी.

फोर्ड ने पत्रकारों को शुक्रवार को ‘वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस’ में कहा, 'बैकग्राउंड को लेकर थोड़ी सी चिंता है.' उन्होंने कहा, 'स्टेडियम में बैठने वाली सीटें या तो क्रीम रंग की हैं या फिर सफेद, और गेंद भी सफेद है और स्टेडियम खाली हैं इसलिये क्षेत्ररक्षकों के लिये बैकग्राउंड एक चुनौती हो सकता है.' इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच मौजूदा विजडन कप (Wisden Cup) का पहला टेस्ट इस महीने के शुरू में इसी स्टेडियम में खेला गया था. हालांकि लाल रंग की गेंद से खिलाड़ियों को इसे देखने में कोई परेशानी नहीं हुई.

रोमांटिक है क्रुणाल की लवस्टोरी, आधी रात पूरी टीम के सामने किया था प्रपोज



बाथरूम में बैठकर घंटो रोया करता था यह क्रिकेटर, डेब्यू से पहले मिल रहे थे ताने
आयरलैंड (Ireland) के कप्तान एंड्रयू बालबिर्नी ने कहा कि यह मुश्किल स्थिति है लेकिन उन्होंने उम्मीद जतायी कि एक सप्ताह के अभ्यास से खिलाड़ियों को सहज होने में मदद मिलेगी. उन्होंने कहा, 'यह पेचीदा हो सकता है. सफेद गेंद को क्रीम या सफेद सीटों के पीछे से देखना मुश्किल होगा, लेकिन हमारे पास काफी समय है ताकि हम सुनिश्चित कर सकें कि हम इसे बहाने के रूप में नहीं ले सकें.' उन्होंने कहा, 'इसका आदी होने में थोड़ा समय लगेगा, लेकिन हमारे पास तैयारी के लिये एक हफ्ते का समय है और हम सुनिश्चित कर सकते हैं कि इसमें सुधार करें.'

आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के मुकाबले 30 जुलाई, 1 अगस्त और 4 अगस्त को साउथम्‍पटन में खेले जाएंगे. इंग्लैंड और आयरलैंड की वनडे सीरीज साउथैम्पटन के एजेस बाउल में ही खेली जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading