होम /न्यूज /खेल /

IRE vs ZIM: आयरलैंड ने जिम्बाब्वे को दूसरे टी20 में धोया, केविन ओ ब्रायन ने जड़ा अर्धशतक

IRE vs ZIM: आयरलैंड ने जिम्बाब्वे को दूसरे टी20 में धोया, केविन ओ ब्रायन ने जड़ा अर्धशतक

आयरलैंड ने केविन ओ ब्रायन की दमदार पारी की बदौलत जिम्बाब्वे को 7 विकेट से हराकर टी20 सीरीज में बराबरी की. (Twitter/IrelandCricket)

आयरलैंड ने केविन ओ ब्रायन की दमदार पारी की बदौलत जिम्बाब्वे को 7 विकेट से हराकर टी20 सीरीज में बराबरी की. (Twitter/IrelandCricket)

डबलिन में खेले गए सीरीज के दूसरे टी20 मुकाबले में जिम्बाब्वे ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 152 रन बनाए जिसमें मिल्टन शुम्बा ने नाबाद 46 रन का योगदान दिया. इसके बाद आयरलैंड ने केविन ओ ब्रायन (60) के शानदार अर्धशतक की बदौलत 3 विकेट खोकर 18.3 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. आयरलैंड ने केविन ओ ब्रायन (Kevin O Brien) के शानदार अर्धशतक की बदौलत जिम्बाब्वे को सीरीज के दूसरे टी20 मैच में रविवार को 7 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ आयरलैंड ने 5 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी भी कर ली. मुकाबले में जिम्बाब्वे ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 152 रन बनाए जिसमें मिल्टन शुम्बा ने नाबाद 46 रन का योगदान दिया. इसके बाद आयरलैंड ने 3 विकेट खोकर 18.3 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया.

    मैन ऑफ द मैच रहे केविन ने दमदार प्रदर्शन किया और 41 गेंदों में 7 चौके और एक छक्का लगाते हुए 60 रन बनाए. उन्होंने पॉल स्टर्लिंग (37) के साथ 59 रन की ओपनिंग साझेदारी भी की. फिर जॉर्ज डॉकरेल ने 26 गेंदों में 3 चौकों की मदद से नाबाद 33 रन बनाए और टीम को जीत दिला दी. इससे पहले सीरीज के शुरुआती टी20 मुकाबले में आयरलैंड को 3 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी थी. सीरीज का तीसरा टी20 मैच ब्रेडी में 1 सितंबर को खेला जाएगा.

    इसे भी पढ़ें, ओवल टेस्ट में ईशांत शर्मा हो सकते हैं टीम इंडिया से बाहर, अश्विन को मिलेगा मौका?

    डबलिन में खेले गए इस मुकाबले में जिम्बाब्वे ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. मेहमान टीम के लिए मिल्टन ने सबसे ज्यादा 46 रन बनाए और वह नाबाद लौटे. उन्होंने 27 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 4 चौके और 2 छक्के लगाए. उनके अलावा रियन बर्ल ने 33 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 37 रन बनाए. आयरलैंड के शेन गेटकेट ने 20 रन देकर 3 विकेट झटके.

    आयरलैंड को ओपनर पॉल स्टर्लिंग और केविन ने दमदार शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 6.2 ओवर में ही 59 रन जोड़े. फिर डॉकरेल ने नाबाद रहते हुए टीम को जीत दिलाई. जिम्बाब्वे के लिए बर्ल ने 24 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए जबकि तेंदई चतारा को 1 विकेट मिला.

    Tags: Cricket news, Ireland cricket, Zimbabwe

    अगली ख़बर