रमजान में हुई इरफान पठान से गलती, अचानक पी लिया पानी, वीडियो वायरल

इरफान पठान अपने बड़े भाई यूसुफ पठान के साथ

इरफान पठान अपने बड़े भाई यूसुफ पठान के साथ

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
नई दिल्ली. रमजान (Ramadan) के पाक महीने में टीम इंडिया के कई बड़े खिलाड़ी भी रोजे रखते हैं. इनमें इरफान पठान और यूसुफ पठान भी शामिल हैं. हालांकि इरफान पठान (Irfan Pathan) से सोमवार को गलती हो गई. वो अपने कमरे में बेटे के साथ बैठे हुए थे तभी उन्होंने अचानक पानी पी लिया. यूसुफ पठान ने इरफान पठान को याद दिलाया कि तुम्हारा रोजा है, जिसे सुनकर इरफान को अपनी गलती का एहसास हुआ.

इरफान ने पी लिया पानी?
बता दें रोजे के दौरान कई बार लोगों से गलतियां हो जाती हैं और वो गलती से पानी पी लेते हैं. कुछ ऐसा ही इरफान पठान (Irfan Pathan) के साथ भी हो गया. इसी मुद्दे पर हंसी-मजाक में इरफान पठान ने फैंस का मनोरंजन करने की कोशिश की है. इरफान पठान ने ऐसी ही गलती का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा- ये गलती किस-किस से हुई है?

इरफान पठान (Irfan Pathan) के इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. कई लोगों ने माना कि ऐसी गलतियां हो जाती हैं लेकिन अल्लाह इसके बावजूद अपने बंदों को माफ कर देता है. एक फैन ने लिखा कि नवरात्रि के व्रत में भी वो गलती से कुछ खा लेते हैं, तब अचानक याद आता है कि उनका उपवास था.



इरफान पठान ने खड़े किए थे चयनकर्ताओं पर सवाल
बता दें इरफान पठान (Irfan Pathan) भी दूसरे क्रिकेटरों की तरह लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं. वो भी इंस्टाग्राम लाइव के जरिए अपने कई साथियों के साथ अकसर बातें करते नजर आते हैं. सुरेश रैना के साथ बातचीत करते हुए इरफान ने टीम इंडिया के सेलेक्टरों को ही सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया. इरफान पठान ने आरोप लगाया कि उन्हें महज 30 साल की उम्र में चयनकर्ताओं ने बूढ़ा बता दिया था.

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने कहा कि ऐसा लगता है कि 30 साल या उससे ज्यादा उम्र के खिलाड़ी चयनकर्ताओं के रडार पर ही नहीं हैं. इरफान पठान ने सुझाव दिया कि ऐसे खिलाड़ियों को  विदेशी लीग में खेलने की इजाजत मिलनी चाहिए. बता दें पठान ने भारत के लिए 29 टेस्ट में 100, 120 वनडे में 173 विकेट हासिल किएय टी20 में भी उन्होंने 28 विकेट झटके. इसके अलावा पठान ने टेस्ट में शतक भी लगाया.

एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा, एक नहीं चार भारतीय गेंदबाजों से लगता है डर

इस खिलाड़ी का दावा- वसीम अकरम ने मेरे कद का मजाक उड़ाया, बेइज्जती की
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज