इरफान पठान ने कोरोना वायरस को लेकर कह दी बड़ी बात, कहा- लगता नहीं कि महामारी है

इरफान पठान ने कोरोना वायरस को लेकर कह दी बड़ी बात, कहा- लगता नहीं कि महामारी है
इरफान पठान (Irfan Pathan) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंड इरफान पठान (Irfan Pathan) ने सोमवार को कोरोना वायरस को लेकर बेहद ही दिलचस्प ट्वीट किया. इरफान पठान बाजार और न्यूज चैनल को देखकर थोड़ा भ्रमित हो गए हैं. इरफान पठान ने लिखा कि जब वो बाजार में लोगों की भीड़ देखते हैं तो उन्हें लगता है जैसे कोरोना जैसा कुछ है ही नहीं, वहीं जब वो न्यूज चैनल खोलते हैं तो ऐसा लगता है कि दुनिया बचेगी नहीं.

इरफान पठान की बात सही
इरफान पठान  (Irfan Pathan) की बात सोलह आने सच ही नजर आती है. जब से सरकार ने लॉकडाउन में ढील दी है, तभी से बाजार में लोग बेखौफ होकर घूम रहे हैं. हर जगह भीड़ ही भीड़ नजर आ रही है. ऐसा लग रहा है कि मानों जैसे कोरोना वायरस की लोगों को फिक्र ही नहीं है. हालांकि इरफान पठान के इस ट्वीट पर फैंस ने उन्हें कुछ दिलचस्प जवाब दिये.

इरफान पठान ने किया दिलचस्प ट्वीट

कुछ फैंस ने लिखा कि लोग कोरोना वायरस के बावजूद बाजारों में जाने के लिए मजबूर हैं क्योंकि उन्हें अपना पेट भरना है. कई लोगों ने लिखा कि जिनके घर पर राशन है और अकाउंट में पैसे हैं, उसे ही कोरोना से डर लग रहा है. एक फैन ने लिखा कि कुछ लोग कोरोना से डरे हुए हैं तो कुछ आने वाली भूख से.



फैंस की आई ऐसी प्रतिक्रियाएं


इरफान पठान के बयान हो रहे हैं वायरल
इरफान पठान (Irfan Pathan) ने सोमवार को अपना दर्द बयां किया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि अपने आखिरी वनडे और टी20 मैच में वो मैन ऑफ द मैच रहे थे लेकिन इसके बाद उनकी वापसी नहीं हुई. वहीं ऋद्धिमान साहा जब चोट के चलते एक साल तक बाहर थे और पंत ने 200 रन बनाए थे, तो भी साहा की वापसी हुई थी. पठान ने खुद को अभागा बताते हुए कहा कि उनको वैसा समर्थन नहीं मिला जैसा कि साहा को मिला.

इरफान पठान ने इसी साल जनवरी में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था. पठान ने भारत के लिए 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20 मैच खेले. साल 2007 टी20 वर्ल्ड कप जिताने में उनका बेहद अहम रोल रहा था. पठान ने भारत के लिए टेस्ट में हैट्रिक भी ली. वहीं उनके नाम 301 अंतर्राष्ट्रीय विकेट भी हैं.

अब बुमराह की गेंद की भी होगी जमकर 'धुनाई', भारतीय गेंदबाज ने कहा- कुछ तो करो

स्टीव स्मिथ ने दिया विराट कोहली पर बड़ा बयान, कहा- उनका शरीर बदल रहा है...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज