Home /News /sports /

इरफान पठान ने दिया बड़े भाई को खास हेयरकट, तस्वीर शेयर करके फैंस से पूछा यह सवाल

इरफान पठान ने दिया बड़े भाई को खास हेयरकट, तस्वीर शेयर करके फैंस से पूछा यह सवाल

इरफान पठान अपने बड़े भाई यूसुफ पठान के साथ

इरफान पठान अपने बड़े भाई यूसुफ पठान के साथ

इरफान पठान (Irfan Pathan) और उनके बड़े भाई कोरोना वायरस के बीच कई तरह से फैंस की मदद कर रहे हैं

    नई दिल्ली. लॉकडाउन के बीच सभी क्रिकेटर्स खुद को वयस्त रखने के लिए किसी न किसी तरह की कोशिश में लगे हुए हैं. कुछ समय पहले विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) उनके बाल काट रही थी. इसके बाद सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर के बाल काटते दिखाई दिए थे. इसी लिस्ट में अब भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) भी शामिल हो गए हैं. पठान ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके बताया कि उन्होंने अपने बड़े भाई और क्रिकेटर यूसुफ पठान को नया हेयर कट दिया है.

    इरफान ने बड़े भाई को कर दिया गंजा
    पठान ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह यूसुफ पठान के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'क्या लगता है आप लोगों कैसे हेयरस्टाइल है जो मैंने लाला (यूसुफ पठान) को दिया है.' फैंस ने इस पर कमेंट करते हुए हेयरस्टाइल को शानदार बताया. दरअसल इरफान ने यह हेयरस्टाइल वाली बात मजाक में लिखी थी क्योंकि तस्वीर में साफ नजर आ रहा था कि उन्होंने अपने बड़े भाई को गंजा कर दिया है. वहीं वह खुद टोपी पहने दिख रहे थे.

    आपको बता दें कि कोरोना वायरस के बीच इरफान पठान मदद के लिए कई बार आगे आए हैं. लॉकडाउन के बीच पहले उन्होंने मास्क बांटे थे. वहीं इसके बाद उन्होंने खाना बांटने की जिम्मेदारी भी उठाई थी. पठान पुलिस और बाकी अधिकारियों के साथ मिलकर मदद के लिए आगे रहते थे.



    अपने कप्‍तान पर चाकू तानने वाला दुनिया का सबसे विवादित गेंदबाज, लंच ब्रेक में ही भारत से भगा दिया गया

    रोहित शर्मा की जमकर की थी तारीफ
    पूर्व भारतीय ऑल राउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने रविवार को कहा कि राष्ट्रीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) शुरुआती दिनों में भी कड़ी मेहनत किया करते थे, हालांकि उनके शरीर के हाव भाव देखकर ऐसा लगता था कि वह बल्लेबाजी करते हुए काफी ‘रिलेक्स’ रहते हैं. पठान ने स्टार स्पोर्ट्स के शो ‘क्रिकेट कनेक्टिड’ में कहा कि काफी लोगों को गलतफहमी हो जाती है जब वे ऐसे खिलाड़ी को देखते हैं जिसके पास काफी समय होता है और वह रोहित की तुलना में थोड़ा ज्यादा रिलेक्स होता है. तब आप कहते हो कि उन्‍हें कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि यही चीज एक अन्य पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) के बारे में कही जाती थी.

    Tags: Cricket news, Irfan pathan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर