Home /News /sports /

irfan pathan prank with suresh raina as april fool in ipl tv show watch video

'फीमेल एंगल लाना जरूरी नहीं होता..' प्रीति जिंटा का नाम आते ही गुस्से में सुरेश रैना पर भड़के इरफान पठान लेकिन...

इरफान पठान ने लाइव टीवी शो में चर्चा के दौरान सुरेश रैना के साथ बड़ा मजाक कर दिया. (Video Grab/Twitter)

इरफान पठान ने लाइव टीवी शो में चर्चा के दौरान सुरेश रैना के साथ बड़ा मजाक कर दिया. (Video Grab/Twitter)

कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच को लेकर 1 अप्रैल को स्टार स्पोर्ट्स पर टीवी स्टू़डियो में चर्चा हो रही थी. इरफान पठान ने इसी दौरान कहा कि पंजाब किंग्स टीम मैच में उनकी 'पसंदीदा' है. वह टीम की मजबूती बता रहे थे कि रैना ने सभी को याद दिलाया कि इरफान इस फ्रेंचाइजी के लिए खेल चुके हैं जिसकी सह-मालिक बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां सीजन (IPL-2022) जारी है. दुनिया भर के खेल प्रेमी इस लीग के मैचों का लुत्फ उठा रहे हैं. जहां मौजूदा क्रिकेटर मैदान पर अपने चौकों-छक्कों और गेंदबाजी से फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं तो वहीं पूर्व क्रिकेटर कमेंट्री बॉक्स में अपनी तरफ से मैच का विश्लेषण मजेदार अंदाज में कर रहे हैं. पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान और सुरेश रैना भी आईपीएल मैचों के दौरान कमेंट्री कर रहे हैं.

इरफान पठान और सुरेश रैना 1 अप्रैल को एक अलग कारण से सुर्खियों में आ गए. इस तारीख को ‘अप्रैल फूल डे’ भी कहा जाता है. इरफान ने इस मौके का फायदा उठाया और रैना के साथ मजाक किया. हालांकि रैना इसे समझने में काफी देर कर बैठे और तब तक माहौल काफी गंभीर हो गया था. बाद में इरफान ने रैना को गले लगाया और उन्हें सच्चाई बताई कि वह तो ‘अप्रैल फूल’ का मजाक कर रहे थे.

इसे भी देखें, पंजाब किंग्स को कोलकाता ने 6 विकेट से दी मात, मयंक अग्रवाल ने बताई हार की वजह

कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच को लेकर 1 अप्रैल को स्टार स्पोर्ट्स पर टीवी स्टू़डियो में चर्चा हो रही थी. इरफान पठान ने कहा कि पंजाब किंग्स टीम मैच में उनकी ‘पसंदीदा’ है. वह टीम की मजबूती बता रहे थे कि रैना ने सभी को याद दिलाया कि इरफान इस फ्रेंचाइजी के लिए खेल चुके हैं जिसकी सह-मालिक बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा हैं.

जैसे ही सुरेश रैना ने ऐसा कहा तो इरफान एक्टिंग मोड में आ गए. वह निराशा जताते हुए चर्चा को छोड़कर पास में कुर्सी पर जा बैठे. इरफान ने साथ ही कहा, ‘हर बात में फीमेल एंगल लाना जरूरी नहीं होता.’ रैना इसे देखकर हैरान हो गए और इरफान को लेने के लिए गए. वापस आते हुए इरफान हंस पड़े और रैना को गले लगाते हुए खुलासा किया कि यह एक ‘अप्रैल फूल डे’ प्रैंक था. इसके बाद रैना ने राहत की सांस ली.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया है. इस पर रैना और इरफान दोनों की प्रतिक्रियाएं आईं. रैना ने लिखा, ‘मजाक या झूठ बोलकर अप्रैल फूल कहने से अच्छा है कि एक पेड़ लगाओ और कहो अप्रैल कूल. इरफान भाई, आपकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं.’ उसी पर इरफान ने रिप्लाई में एक इमोजी पोस्ट किया.

Tags: Cricket news, IPL 2022, Irfan pathan, Off The Field, Punjab Kings, Suresh raina

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर